'कुँए में डूब मरना पसंद करूँगा..', कांग्रेस ज्वाइन करने के ऑफर पर ये था नितिन गडकरी का जवाब
'कुँए में डूब मरना पसंद करूँगा..', कांग्रेस ज्वाइन करने के ऑफर पर ये था नितिन गडकरी का जवाब
Share:

मुंबई: केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि एक बार उन्हें एक बड़े राजनेता ने कांग्रेस में शामिल होने की पेशकश की थी, जिस पर उन्होंने जवाब दिया था कि वह उस पार्टी (कांग्रेस का) का सदस्य बनने की जगह कुएं में कूदकर मरना पसंद करेंगे। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने यह भी कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने विगत नौ वर्षों में देश में कांग्रेस के 60 वर्षों के शासन की तुलना में दोगुना काम किया है।

मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के अवसर पर शुक्रवार (16 जून) को महाराष्ट्र के भंडारा में एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गडकरी ने भाजपा के लिए काम करने के अपने प्रारंभिक दिनों को याद किया और पार्टी की यात्रा के संबंध में बात की। उन्होंने दिवंगत कांग्रेस नेता श्रीकांत जिचकर की तरफ से एक बार दी गई पेशकश को भी याद किया। उन्होंने बताया कि, 'जिचकर ने एक दफा मुझसे कहा था कि - 'आप एक बहुत अच्छे पार्टी कार्यकर्ता और नेता हैं, और अगर आप कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो आपका भविष्य बहुत उज्जवल होगा। मगर मैंने उनसे कहा कि मैं कांग्रेस में शामिल होने की जगह कुएं में कूद जाऊंगा क्योंकि मैं भाजपा और उसकी विचारधारा में दृढ़ विश्वास है और इसके लिए काम करना जारी रखूंगा।'

इसके साथ ही गडकरी ने RSS की छात्र शाखा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के लिए काम करते हुए अपने युवा दिनों में उनमें मूल्यों को स्थापित करने के लिए संघ की भी तारीफ की। 

आज़ादी के बाद 67 साल में जितने एयरपोर्ट बने, उतने मोदी सरकार ने 9 साल में बना दिए, यात्रियों की संख्या भी हुई दोगुनी !

'पूरे यूरोप-अमेरिका को अनाज खिला सकता है आज का भारत..', विदेश मंत्री जयशंकर ने दिखाए आंकड़े

ब्रिटेन-फ्रांस को पीछे छोड़ 3.75 ट्रिलियन डॉलर की हुई भारतीय GDP, 2014 में 2 ट्रिलियन डॉलर पर थे हम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -