क्या सिद्धू मूसेवाला की हत्या से है भगवंत मान का कनेक्शन! CM के साथ वायरल हुई गोल्डी बराड़ की तस्वीर
क्या सिद्धू मूसेवाला की हत्या से है भगवंत मान का कनेक्शन! CM के साथ वायरल हुई गोल्डी बराड़ की तस्वीर
Share:

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर एक फोटो के माध्यम से ये दावा किया जा रहा है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल का अपराधी गोल्डी बराड़ पंजाब के सीएम भगवंत मान का दोस्त है। वायरल फोटो में “Goldy Brar” नाम के एक शख्स की फेसबुक पोस्ट देखी जा सकती है। पोस्ट में एक फोटो है, जिसमें एक आदमी भगवंत मान के साथ दिखाई दे रहा है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है “Congratulations Cm Saab”।

वही फेसबुक और ट्विटर पर यह पोटो जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो के माध्यम से भगवंत मान और आम आदमी पार्टी पर सवाल उठा रहे हैं कि मूसेवाला का हत्यारा पंजाब के सीएम का करीबी है। दरअसल, 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया था। क़त्ल के कुछ ही देर बाद ख़बर आई कि मूसेवाला के क़त्ल की जिम्मेदारी कनाडा मौजूद गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़, तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक दूसरे गैंगस्टर का करीबी है। मुसेवाला के क़त्ल में लॉरेंस बिश्नोई का नाम भी आ रहा है। इसी के मद्देनजर सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके साथ दावा किया जा रहा है कि मुख्यमंत्री मान के साथ नजर आ रहा व्यक्ति मूसेवाला के मर्डर का अपराधी गोल्डी बराड़ है। वही लोग सिद्धू मूसेवाला की मौत का सीएम मान से कनेक्शन बता रहे है। 

वही वायरल फोटो में नजर आ रही फेसबुक पोस्ट कहां से आई है। खोजने पर Goldy Brar नाम के इस शख्स की फेसबुक प्रोफाइल मिल गई जहां 10 मार्च को वायरल तस्वीर साझा की गई थी। इसी प्रोफाइल से Goldy Brar ने रविवार को एक वीडियो साझा किया था जिसमें वह बता रहे हैं कि उनकी सीएम के साथ की फोटो का सोशल मीडिया पर गलत उपयोग किया जा रहा है। गोल्डी वीडियो में यह साफ़ कर रहे हैं कि वो मूसेवाला के क़त्ल के अपराधी गोल्डी बराड़ नहीं है। किसी शरारती तत्व ने एक ही नाम होने का फायदा उठाकर उनकी तस्वीर को गलत जानकारी के साथ साझा कर दिया है। वीडियो में गोल्डी बता रहे हैं कि वह पंजाब के फाजिल्का जिले के जांडवाला गांव के रहने वाले हैं। साथ ही गोल्डी के भाई नवी कंबोज ने भी वायरल दावे को झूठ बताया। 

'आपमें और राहुल गांधी में ज्यादा फर्क नहीं है..', अखिलेश के बयान पर योगी ने कसा करारा तंज

बैंक सखियों के अकाउंट में सीएम योगी ने ट्रांसफर किए 15 करोड़ रुपए, लाभार्थियों से किया संवाद

'सब मारे जाएंगे..', कश्मीर में इस्लामी आतंकियों द्वारा की गई शिक्षिका की हत्या पर बोले फारुख अब्दुल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -