'बायसेक्शुअल हैं अभिषेक कुमार?', एक्टर के दोस्त ने किया खुलासा
'बायसेक्शुअल हैं अभिषेक कुमार?', एक्टर के दोस्त ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में हर प्रतियोगी का गेम समय के साथ काफी मजबूत होता दिखाई दे रहा है। विशेष तौर पर मन्नारा और अभिषेक कुमार का। लेकिन ईशा माल्विया और समर्थ हर प्रयास में जुटे हैं कि वो अभिषेक का गेम खराब कर सकें तथा उनसे आगे बढ़ सकें। लेकिन यह तो समय बताएगा। 

वही कुछ सप्ताहों पहले ब्रिटिश कंटेस्टेंट नावेद सोल घर से बाहर आए। लेकिन जब वो घर के अंदर थे तो उन्होंने अभिषेक कुमार को पसंद करने को लेकर इच्छा जताई थी। अभिषेक को नावेद ने बायसेक्शुअल बुलाया था। साथ ही 'आई लव यू' भी बोला था, जिसका रिप्लाई नावेद सोल ने 'आई लव यू टू' से दिया था। अब अभिषेक की फ्रेंड ने उनके बायसेक्शुअल होने पर चुप्पी तोड़ी है। 

दोस्त पूजा ने कहा कि नावेद खुद बायसेक्शुअल हैं, इसलिए उन्होंने 'आई लव यू' बोला। वो अभिषेक को पसंद करते थे। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि अभिषेक बायसेक्शुअल हो गए। वो पंजाबी मुंडा है। और एकदम स्ट्रेट है। वो कोई बायसेक्शुअल नहीं है। तथा ये बायसेक्शुअल वाली बात तो मैं आपके शो में आकर ही सुन रही हूं। रही बात अभिषेक के गेम की तो वो बहुत अच्छा खेल रहा है। उसे किसी की जरूरत नहीं। लेकिन ईशा और समर्थ बहुत गंदा गेम खेल रहे हैं।

VIDEO! आएशा-मुनव्वर पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की धज्जियाँ, देखकर रोने लगी आयशा खान

ईशा-समर्थ को रोमांटिक होता दुखी हुए अभिषेक, करने लगे ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -