ईशा-समर्थ को रोमांटिक होता दुखी हुए अभिषेक, करने लगे ये हरकत
ईशा-समर्थ को रोमांटिक होता दुखी हुए अभिषेक, करने लगे ये हरकत
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 इस समय सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। शो में निरंतर फुल ऑन ड्रामा जारी है। एक तरफ जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच झगड़ा ख़बरों में हैं तो वहीं, दूसरी ओर मुनव्वर फारुकी और आयशा खान की एक नई कहानी शुरू हो चुकी है, जो लोगों को कंफ्यूज कर रही है। घर में ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार के बीच लव ट्रायंगल भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ईशा और समर्थ एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखकर अभिषेक को काफी बुरा लग रहा है।  

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिषेक कुमार और मुनव्वर सोफे पर बैठकर आपस में बात करते दिखाई दे रहे हैं। तभी अभिषेक को शीशे में कुछ ऐसा नजर आता है, जिसे देखकर उनके होश उड़ जाते हैं। दरअसल, शीशे में समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय आपस में रोमांस करते दिखाई देते हैं। ये देखकर अभिषेक बहुत परेशान हो जाता है। वो अपनी आंखें तक बंद कर लेता है, मगर उनका रोमांस जारी रहता है।

अभिषेक को परेशान देखकर मुनव्वर फारुकी को भी बहुत बुरा लगता है। मुनव्वर उसे शांत कराते हैं। फिर अभिषेक उनसे बोलता है कि ये सब क्या हो रहा है। वो बार-बार खुद को वो सब देखने से बचाता है। अभिषेक की इस प्रतिक्रिया से स्पष्ट पता चल रहा है कि उसे ईशा और समर्थ का इस तरह से रोमांस करना बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। उनको एक साथ देकर उसे दिक्कत होती है। इस वीडियो पर लोगों की कई प्रकार के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कई ने ईशा और समर्थ की इस हरकत को गलत बताया तो कई ने अभिषेक को ही ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। 

शादी के बाद भी सुशांत सिंह को भूल नहीं पाई हैं अंकिता लोखंडे, दोस्त ने दिया ये जवाब

'तू गलत चक्कर में मत पड़ और यहां से निकल...', अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी के सामने किया आयशा का पर्दाफाश

इजराइल दूतावास विस्फोट मामले का 'जामिया' कनेक्शन आया सामने, ऑटो ड्राइवर ने खोला बड़ा राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -