VIDEO! आएशा-मुनव्वर पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़
VIDEO! आएशा-मुनव्वर पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर दिन कोई ना कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आईं नई वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट आएशा खान एवं मुनव्वर फारूकी पर सबकी नजर है। आएशा ने शो पर आकर मुनव्वर और अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। उनका कहना था कि मुनव्वर ने उनपर चीट किया था। जब दोनों रिलेशनशिप में हुआ करते थे तब उनके तथा लड़कियों से भी रिलेशनशिप थे।

स्वयं पर लगे आरोपों के बाद मुनव्वर फूट-फूटकर रोए थे। फिर आएशा को उनके साथ प्यार से पेश आते देखा जाने लगा। दोनों एक दूसरे के काफी करीब आते नजर आ रहे हैं। अब वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आएशा खान को झाड़ लगा दी है। नए वीडियो में सलमान, आएशा से पूछ रहे हैं कि आखिर उनका शो में आने का असली मकसद क्या है। वीडियो में सलमान बोलते हैं, 'आएशा मकसद क्या है इस शो में आने का?' इसपर वो जवाब देती हैं, 'सर माफी चाहिए थी इस चीज के लिए।' इसपर सुपरस्टार नाराज हो जाते हैं।

सलमान कहते हैं, 'तो माफी नेशनल टीवी पर चाहिए थी?' फिर वो मुनव्वर को भई डांटते हुए बोलते हैं कि आप कॉमेडियन हैं स्टेज पर इतनी बातें कह जाते हैं, यहां पर चुप बैठे हुए हैं। आगे सलमान ने दोनों से कहा, 'जैसा रिश्ता टीवी पर दिख रहा है वो नाराजगी भरा तो नहीं नजर आ रहा है। वो रोए जा रही है आप मनाए जा रहे हो। आएशा मुझे यहां आने का सही कारण बताओ। कम से कम यहां तो ईमानदार रहो।' मुनव्वर और आएशा दोनों ही सलमान खान के सवालों और डांट से अपना सिर झुका लेते हैं। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में क्या होता है। 

नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उड़ाई मुनव्वर फारुकी की धज्जियाँ, देखकर रोने लगी आयशा खान

ईशा-समर्थ को रोमांटिक होता दुखी हुए अभिषेक, करने लगे ये हरकत

'आयशा नाहने गईं तो आपको...', बिग बॉस ने लगाई मुनव्वर फारूकी की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -