मां के लिए दवा लेने गई नाबालिग को पिलाया नशीला ड्रिंक, फिर 2 लोगों ने की हैवानियत
मां के लिए दवा लेने गई नाबालिग को पिलाया नशीला ड्रिंक, फिर 2 लोगों ने की हैवानियत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ बीमार मां के लिए दवाई लेने जा रही नाबालिग से सामूहिक बलात्कार किया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दो अपराधियों के विरुद्ध आईपीसी (IPC) की धारा 376(2)(N), 366(A), 328, 506, 323, 34 एवं पॉक्सो की धारा 4, 8, 12 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।
  
मिल रही खबर के अनुसार, घटना 2 मार्च की रात लगभग 1 बजे की है। पुलिस को दिए बयान में 17 वर्षीय नाबालिग ने बताया कि वह मुंबई के एक हॉस्टल में रहती है। उसकी मा का बांद्रा स्थित भाभा चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। 2 मार्च को भाभा चिकित्सालय के मेडिकल से मां के लिए दवाई लेने के लिए जा रही थी। वहीं, अपराधी ने पहले उसे कुछ नशीला ड्रिंक पिलाया एवं फिर विरार ले जाकर दोनों ने सामूहिक बलात्कार किया।

वही पीड़िता को जब होश आया, तो अपराधियों ने उसके साथ हुई हरकत के बारे में पूछा। उसने जब सारी घटना बताई, तो अपराधी ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही धमकी भी दी थी कि इस बारे में किसी से कुछ न बताए। यदि, वह इस बारे में किसी से कुछ कहेगी, तो उसे और उसकी मां को जान से मार दिया जाएगा। फिर दोनों अपराधियों ने धमकाने के पश्चात् फिर से उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया एवं उसका वीडियो भी बनाया। फिर दोनों ने यूट्यूब, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने की धमकी दी। पुलिस के अनुसार, अपराधी एवं पीड़ित एक ही क्षेत्र की रहने वाले हैं। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पूजा कर रहे पिता का बेटे ने काटा सिर, हैरान कर देने वाला है मामला

'पहले की दोस्ती, फिर कई बार बनाए शारीरिक संबंध और...', इस लड़की की कहानी सुन काँप जाएंगे आप

‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -