इन टीवी शोज में बताया गया है फैमिली की वैल्यू

लॉकडाउन के कारण सभी लोग अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही आज (15 मई) इंटरनेशनल डे ऑफ फैमिली के मौके पर इस खास दिन को अपनी फैमिली को डेडीकेट करना चाहिए. एक फैमिली को बस प्यार और समय चाहिए. वहीं हमारी फैमिली ही होती है जो हर परिस्थिति में हमारे साथ खड़ी होती है. हमें समझती है और हमारी गलतियों पर हमें समझाती है. जब हम टेलीविजन शो की बात करते हैं तो ऐसे कई टीवी शोज हैं जिनमें सिखाया जाता है कि परिवार हमेशा सबसे पहले आता है. वहीं फैमिली वैल्यूस क्या होती हैं. आइए बात करते हैं ऐसे ही कुछ टीवी शोज की.इसके साथ ही ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट पॉपुलर शो है. वहीं शो ने अपने 3000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं. वहीं शुरुआत से ही शो फैंस को एंटरटेन कर रहा है. शो की नींव ही फैमिली वैल्यूस है. 

वहीं शो में दिखाया जाता है कि परिवार के साथ के आपसी समझ से तालमेल बैठाया जाता है. कैसे अपनों के बीच की गलतफहमी दूर की जाती है. शो सिखाता है कि परिवार ही सबकुछ है. हमें अपने परिवार के हर सदस्य फिर वो छोटा हो या बड़ा सभी का सम्मान करना चाहिए.तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से फैंस को हंसाने का काम कर रहा है. इसके साथ ही शो शुरुआत से ही मैसेज दे रहा है कि रिश्ते खून से नहीं दिल से बनते हैं.ये एक ऐसा शो है जिसमें भारत की विविधताओं के बीच एकता को दिखाया जाता रहा है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिव्यांका त्रिपाठी के इस शो में दिखाया गया कि कैसे अपने फैमिली के एक दूसरे के साथ खड़ा हुआ जाता है. वहीं इस शो ने दि‍व्यांका त्रिपाठी को घर-घर की फेवरेट बहू बना दियाबा बहू और बेबी कॉमेडी शो था. सीरियल में फैमिल वैल्यूस दिखाई गई. इसके अलावा इस शो से सीख मिलती है कि कैसे हम खुद को और अपने परिवार को हर परिस्थिति में खुश रख सकते हैं जब आसपास चीजें खराब हों.एकता कपूर का ये शो पवित्र रिश्ता में सिखाया गया कि कैसे अपने रिश्तों को बचाया जा सकता है. मुश्किल वक्त में भी अगर परिवार साथ है तो वो समय आसानी से गुजर जाता है.

उतरन फेम टीना दत्ता लॉकडाउन में सीख रही हैं योगा

इन टीवी एक्टर्स ने निभाया राम-सीता का रोल

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह को फिट नहीं हो रहे कपड़े, डिलीवरी का इंतजार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -