कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह को फिट नहीं हो रहे कपड़े, डिलीवरी का इंतजार
कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह को फिट नहीं हो रहे कपड़े, डिलीवरी का इंतजार
Share:

टीवी का जाना माना शो कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं. परन्तु जैसे जैसे उनका बेबी बंप बढ़ता जा रहा है, एक्ट्रेस को कपड़े फिट नहीं आ रहे हैं. वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली इस समस्या से शिखा भी जूझ रही हैं. उनका कहना है कि ऐसा पल आ गया है कि उन्हें कुछ भी फिट नहीं होता. वहीं वे बस अब अपनी डिलीवरी का इंतजार कर रही हैं. वहीं शिखा ने अपनी एक क्यूट सी फोटो शेयर की है. जिसमें साफ नजर आता है कि कपड़े फिट ना आने से वे कितनी मायूस हैं. शिखा की ये फोटो फैंस के बीच वायरल हो रही है. इसके साथ ही फोटो में शिखा ने ब्लू डंगरी पहनी हो जो कि अब उन्हें फिट नहीं हो पा रही. 

इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा- वो समय जब आपको एहसास होता है कि कुछ भी आपको फिट नहीं हो रहा है. बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रही हूं. वहीं कोरोना की वजह से लगा लॉकडाउन भी एक वजह है कि वे चाहकर भी नए कपड़े नहीं खरीद सकती हैं. क्योंकि मार्केट पूरी तरह से बंद है. क्लोदिंग शॉप्स बंद हैं. वहीं शिखा के इस पोस्ट पर टीवी सेलेब्स और फैंस के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, शिखा की शादी को 4 साल हो गए हैं. 

वहीं शिखा ने अपने बॉयफ्रेंड करण शाह संग 1 मई 2016 को शादी की थी.इसके अलावा पेशे से उनके पति पायलट हैं. शिखा ने प्रेग्नेंसी की खबर बताते हुए पति और डॉगी संग फोटो शेयर की थी. साथ ही फनी कैप्शन भी लिखा था- Boom Boom Ciao.वहीं शिखा सिंह को टीवी शो कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली. प्रेग्नेंसी में शिखा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं. उनकी इन फोटोज को फैंस काफी पसंद करते हैं.

पलक तिवारी ने शेयर किये ग्लैमरस फोटोज

खाने के पीछे हुआ था रामायण की शूटिंग में लेट

रामायण के लिए इन सिंगर्स ने दी अपनी आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -