खुफिया एजेंसियों ने पाक आतंकियों की बातचीत को किया इंटरसेप्ट, दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी
खुफिया एजेंसियों ने पाक आतंकियों की बातचीत को किया इंटरसेप्ट, दिल्ली-एनसीआर में छापेमारी
Share:

नई दिल्लीः भारत सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने के बाद पाकिस्तान अपने नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिशों में लगा हुआ है। अंतराष्ट्रीय स्तर पर मुंह की खाने के बाद पाकिस्तान अब देश में आतंकी वाकदात को अंजाम देने में जुटा है। खुफिया एजेंसियों को मिले अहम सुराग के अनुसार पीओके में आतंकी और उनके सरगना दिल्ली और जम्मू कश्मीर को दहलाने की योजना बनाने के लिए बैठक करते हैं। इस बैठक में जैश ए मोहम्मद के प्रमुख अजहर मसूद का भतीजा भी शामिल होता था।

इसके अलावा आईएसआई के मेजर जनरल रैंक के अधिकारी भी शामिल थे। पांच दिन पहले पीओके में हुई भारत को धमाकों से दहलाने की साजिश की पूरी बातों को इंटरसेप्ट किया है। उसी के आधार पर खुफिया एजेंसियों ने रेड अलर्ट जारी कर सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद किया है। वहीं अलर्ट जारी करने के बाद दिल्ली और गुरुग्राम में शुक्रवार को भी छापेमारी की गई। इस दौरान एजेंसियों ने कुछ संदिग्धों को उठाया है। सूत्रों के अनुसार फिलहाल बातचीत में जम्मू कश्मीर और दिल्ली को ही टारगेट करने की बात आई है लेकिन अलर्ट पर सबको कर दिया गया है।

इंटरसेप्ट की गई बातचीत के मुताबिक हमला करने के लिए आतंकी देश में घुस आए है। इसके अलावा सूत्रों ने बताया कि नेपाल से लेकर नार्थ ईस्ट तक के बॉर्डर को अलर्ट पर रख गया है। सूत्रों का कहना है कि आतंकी आसानी से नेपाल के खुले रास्तों से अंदर आ सकते हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल ने दिल्ली में आतंकी घुसने के अलर्ट के बाद दिल्ली -एनसीआर में दूसरे दिन भी छापेमारी की। दिल्ली पुलिस की एक टीम ने जामिया नगर व गुरुग्राम में शुक्रवार को छापेमारी की। इन जगहों पर दो से तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था। पूछताछ के बाद इन युवकों को छोड़ दिया गया।

मध्यप्रदेश: बैतूल में स्थित है माँ आदिशक्ति का अनोखा मंदिर, दिन में तीन बार रूप बदलती हैं देवी

मोटर व्हीकल एक्ट: स्कूटी सवार का काट दिया चालान, वजह- नहीं पहना था सीट बेल्ट

बहराइच में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, आबकारी विभाग ने मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -