बहराइच में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, आबकारी विभाग ने मारा छापा
बहराइच में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, आबकारी विभाग ने मारा छापा
Share:

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के अंतर्गत आने वाले नानपारा क्षेत्र में शुक्रवार को आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में देशी शराब की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया गया है। पुलिस सूत्रों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि गोडियांटोला में आबकारी विभाग के दल ने देशी शराब की दो दुकानों पर छापेमारी की और अहाते से बड़े पैमाने में अल्कोहल, निर्मित की गई अवैध शराब, बार कोड, अप्रयुक्त ढक्कन, टिकली, खाली पौवे और अवैध शराब बनाने के उपकरण बरामद कर लिए हैं। 

वहीं पुलिस ने मौके से एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। इस बीच दुकान संचालिका विनीता गुप्ता एवं उसका मैनेजर दुर्गेश मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि दबिश के दौरान लगभग 200 लीटर स्प्रिट,31 गत्तों में 1116 पौवे अवैध बनी हुई शराब, 2880 क्यू आर कोड, 634 विभिन्न ब्रांड के प्रयुक्त ढक्कन, 76 टिकली, कैरामाल, खाली पौवे के अलावा बड़े पैमाने में शराब बनाने का सामान बरामद हुआ है।

सूत्रों ने बताया है कि इस सिलसिले में अलग अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश में जुटी हुई है। इसी के साथ पुलिस गिरफ्तार किए गए शख्स से पूछताछ कर रही है और मामले से जुड़े राज उगलवाने में जुटी हुई है।

अमिताभ बच्चन बने बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल लि. के ब्रांड एम्बेसडर

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में इन अभिनेत्रियों ने ढाया कहर

लगातार दूसरे दिन घाटे पेट्रोल-डीजल के दाम, आम जनता को मिली बड़ी राहत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -