पूजा बनर्जी ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, मुस्कुराहट पर फ़िदा हुए फैंस
पूजा बनर्जी ने दिखाई अपनी बेटी की पहली झलक, मुस्कुराहट पर फ़िदा हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुमकुम भाग्य की मशहूर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी हाल ही में मां बनी हैं। इस वक़्त वह अपनी जिंदगी को एंज्वाय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। पूजा बनर्जी ने एक लव लेटर के माध्यम से अपनी बेटी का नाम बताया। मां बनने के बाद पूजा सोशल मीडिया पर अधिक सक्रीय हो गई हैं। वह अक्सर फोटोज एवं वीडियो के माध्यम से अपनी जिंदगी के पल शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पूजा ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की है। 

सोशल मीडिया पर पूजा बनर्जी ने एक फोटोज साझा की है, जो उनकी बेटी की तस्वीर है। पूजा ने  कैप्शन में लिखा- सना एस सेजवाल को हैलो कहें। 12 मार्च को हमारे घर में पैदा हुई छोटी सा राजकुमारी। पूजा ने आगे लिखा- तुम्हारे नन्हे कदमों ने हमारे दिलों और घर को प्यार से भर दिया है। मम्मा और पापा की तरफ से ढेर सारा प्यार। 

इसके साथ ही पूजा ने आगे लिखा- @संदीप सेजवाल और @falgunikharwaphotography हमारी गुलाबो को इतनी सुंदरता और सावधानी से कैप्चर करने के लिए धन्यवाद। इससे पहले भी पूजा ने अस्पताल से एक फोटो साझा की थी, जिसमें नन्ही बच्ची ने उनकी उंगली पकड़ी थी। इस फोटो को देखने के बाद प्रशंसक भी बच्ची पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई...बच्ची बहुत प्यारी है। वही पूजा बनर्जी की बेटी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों छाई हुई है

9 महीने की प्रेग्रेंसी के दौरान देबिना ने कर दिखाया कुछ ऐसा, देखकर शॉक्ड हुए फैंस

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा कपिल शर्मा का शो! अब इस नए शो में आएंगी नजर

VIDEO! देर रात नाईटी पहने सड़कों पर नजर आई तेजस्वी प्रकाश, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि निकल गई चीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -