ननद के जन्मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने ऐसे की तैयारियां, फोटोज हो रहे वायरल
ननद के जन्मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने ऐसे की तैयारियां, फोटोज हो रहे वायरल
Share:

आप सभी को बता दें कि कल दीपिका कक्कड़ की ननद सबा का जन्मदिन है लेकिन उसकी तैयारियां आज से ही हो चुकीं हैं. ऐसे में आज से ही ‘कहां हम कहां तुम’ एक्ट्रेस अपनी ननद के लिए तैयारियों में लग चुकीं हैं. हाल ही में उनका प्री जन्मदिन सेलेब्रेशन हुआ जिसकी फोटोज सामने आ चुकीं हैं. वहीं आप फोटोज में देख सकते हैं भाभी और भाई का बेशुमार प्यार देखकर तो सबा खुशी से फूली ही नहीं समा रही है और वह बहुत खुश हैं.

वहीं सबा के जन्मदिन को खास बनाने पहुंचे शोएब और दीपिका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए और दोनों ने खूब एन्जॉय भी किया. इस दौरान शोएब इब्राहिम ने दीपिका कक्कड़ के साथ कुछ इस तरह से मस्ती की जो इन फोटोज में दिखाई दे रही है. वहीं अपनी ननद का जन्मदिन मनाने के लिए दीपिका कक्कड़ ने जहाँ जगह चुनी वहां खूब सजावटें भी की. इसी के साथ शोएब इब्राहिम जब फोन में व्यस्त दिखे तो सबा ने उनकी ये तस्वीर क्लिक कर डाली और अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर दी.

इसी के साथ दीपिका ने अपनी ननद के दिन को खास बनाने के लिए हर एक छोटी से छोटी चीज का ध्यान दिया है और वह खूब हसमुख अंदाज में नजर आई. इसी के साथ आप देख सकते हैं सबा को जन्मदिन से एक दिन पहले ही दीपिका और शोएब ने कुछ इस तरह से सरप्राइज दिया है और अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि जन्मदिन पर उन्हें क्या मिलने वाला है.

26 जनवरी को आएगी नयी वेब सीरीज, कबीर ख़ान की फॉरगॉटन आर्मी लड़ेगी आजादी के लिए

BB13 : रश्मि और सिद्धार्थ की ऑनस्क्रीन माँ ने कहा-हो सकता है कि ये एक तरफा प्यार...

Bigg Boss 13: सलमान ने रश्मि को दी सलाह, कहा- 'पास्ट को बीच...'

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -