कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स
कपिल की शादी में हुड़दंग मचाने पहुंचे टीवी स्टार्स
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ हैं कि शादी का मोसुआम चल रहा है. ऐसे में लगातार शादिया हो रहीं हैं. ऐसे में टीवी स्टार कपिल शर्मा अपनी मंगेतर गिन्नी से 12 दिसंबर यानी कल पंजाब में शादी कर रहे हैं. वहीं बीती रात कपिल के घर से मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं और सभी तस्वीरें सामने आई है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में कृष्णा अभिषेक,सुदेश लहरी और सुमोना चक्रवर्ती के साथ कपिल बहुत खुश नजर आ रहे है. कपिल के घर सभी फंक्शन शुरू हो चुके हैं और कई टीवी स्टार्स वहां पहुँच चुके हैं.

हाल ही में कॅामेडियन राजीव ठाकुर ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है किReady for first celebration with #matakichowki #kapilkishadi #KapilwedsGinni with @TheRichaSharma @1mastersaleem @KapilSharmaK9. इसी के साथ कृष्णा अभिषेक ने कपिल के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि All night fun on kapil ki shaadi in Amritsar. Aaj sab jaag rahe hain as jagran hai. Jai mata di." इसी के साथ वह और भी कई स्टार्स ने तस्वीरें शेयर की हैं.

आप सभी को बता दें कि कपिल के घर इन दिनों जमकर मस्ती हो रही है और सभी कपिल की शादी को एन्जॉय कर रहे हैं. वहीं कपिल जल्द ही इन सभी स्टार्स के साथ अपने नए शो में भी नजर आने वाले हैं. कपिल के नए शो का नाम द कपिल शर्मा शो है जो दूसरा सीजन है.

सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा

दुल्हन की तरह सजा कपिल का घर, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

कपिल ने दिया अपने फैंस को शादी का इन्विटेशन, क्या आप जाएंगे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -