दुल्हन की तरह सजा कपिल का घर, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
दुल्हन की तरह सजा कपिल का घर, सामने आई मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा 12 दिसंबर यानी कल जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में इन दिनों दोनों की शादी की खबरों ने हर तरफ हलचल मचा दी है और अब दोनों को लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. ऐसे में बताया जा रहा है कि दोनों की शादी की खबर से इनके फैंस बेहद खुश है. आप सभी को याद हो कि कपिल ने पिछले दिनों अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी शादी का कार्ड शेयर किया था.

वहीं अब कपिल का घर भी दुल्हन की तरह सज गया है. कपिल शर्मा और गिन्नी का जालंधर में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पहले ही शुरू हो चुका है जी हाँ, और बीती शाम कपिल और गिन्नी की मेहंदी की रस्म हुई है जिसकी तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में कपिल की मां और परिजन नजर आ रहे है जो बहुत खुश नजर आ रहे हैं.

इन सभी में अभी तक कपिल और गिन्नी की तस्वीरें सामने नहीं आई है लेकिन दोनों की तस्वीरें जल्द सामने आएंगी. वहीं तस्वीरों में देख सकते हैं आप कि कपिल का घर मेहमानों से भरा हुआ है वहीं एक तस्वीर में कपिल की मां हाथों में लगी मेहंदी कैमरा की तरफ दिखाती नजर आ रही हैं. बीते दिनों ही कपिल के घर पर माता की चौकी भी रखी गई है और शादी की तस्वीरों में कपिल की बहन पूजा भी तस्वीरें लगाती नजर आईं. फिलहाल और तस्वीरें आना बाकी है.

कपिल ने दिया अपने फैंस को शादी का इन्विटेशन, क्या आप जाएंगे?

इस दिन ऑन-एयर होगा 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2, सामने आई तस्वीरें

दीपक मिश्रा ने कहा सरकारें डरें तो स्वतंत्रता, लोग डरें तो अत्याचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -