सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा
सुनील ग्रोवर ने कपिल के साथ काम ना करने को लेकर किया सबसे बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों कपिल अपने शो और अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में शो के आने को लेकर यह खबरें भी आ रहीं हैं कि शो में सुनील ग्रोवर होंगे या नहीं. इस बात से हाल ही में सुनील ने पर्दा उठा दिया है. जी हाँ, वैसे बात करे कपिल के शो कि तो उनके शो को सलमान खान प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने जा रहा है और कुछ समय पहले तक माना जा रहा था कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह हो चुकी हैं और दोनों बहुत ही जल्द एक साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे लेकिन ऐसा नहीं है.

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए सुनील ने कहा कि 'खुद सलमान खान ने कपिल के साथ दुश्मनी खत्म करके इस शो का हिस्सा बनने की सलाह दी थी और सलमान खान इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं लेकिन मैं डेट्स की कमी के चलते मैं कपिल के शो का हिस्सा नहीं बन पाया. मैं सलमान के साथ फिल्म भारत में काम कर रहा हूं, इस के साथ-साथ मैं स्टार प्लस के शो कानपुर वाले खुरानाज में भी अहम किरदार निभा रहा हूं. इसी वजह से मैं सलमान भाई की बात नहीं मान पाया.'

इसी दौरान जब सुनील से पूछा गया कि क्या वो दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए तैयार हैं ? तो सुनील ने कहा कि, 'ये तो समय बताएगा, मैं इस बारे में अभी कुछ नहीं कह सकता हूं. फिलहाल मैं अपने शो पर फोकस कर रहा हूं, मैं अपने नए शो के जरिए लोगों को चेहरे पर एक बार फिर से मुस्कुराहट बिखेरना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि मैं इस काम में सफल रहूंगा.' आप सभी को बता दें कि कपिल और सुनील दोनों का ही शो एक दूजे को जबरदस्त टक्कर देने के लिए तैयार है.

दृष्टि के ''सिलसिला बदलते..'' छोड़ने के पीछे क्रिएटिव प्रोड्यूसर ने बताई चौकाने वाली वजह

बिग बॉस 12: सुरभि ने साधा श्रीसंथ पर निशाना, निकाला उनकी पत्नी से बदला

बिग बॉस 12: उठ रहे हैं सोमी और रोमिल के रिश्ते पर सवाल, जानिए क्या है सच्चाई?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -