कोख में ही हो गया मासूम का सौदा, 1 लाख में बिका बच्चा
कोख में ही हो गया मासूम का सौदा, 1 लाख में बिका बच्चा
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम का सौदा उसके जन्म से पहले यानी कोख में कर दिया गया। कीमत एक लाख रुपए रखी गई। जब बच्चे का जन्म हुआ तथा उसे खरीददार को सौंपे जाने की तैयारी थी, मगर उससे पहले ही पोल खुल गई। पुलिस ने पिता को हिरासत में ले रखा है। आरभिंक तहकीकात में पता चला है कि इस सौदे में बच्चे की मां की भी सहमति थी।

वही यह सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। जहां बच्चा वार्ड में महिला को एडमिट कराया गया। सोमवार की देर रात महिला का प्रसव हुआ, जिसके कुछ घंटे पश्चात् ही नशेड़ी पिता ने बच्चे को ले जाकर एक दंपति को सौंप दिया। जिसके बदले में एक लाख रुपए की रकम भी ली गई। रकम लेते ही कुछ पैसे नशेड़ी ने खर्च कर दिए। मगर इतने पर ही मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ की तो नशेड़ी पिता की हकीकत सामने आ गई। उसके पास से 82 हजार रुपए भी जब्त हुए हैं। वही बच्चे की असल मां की माने तो पहले ही ऑन डिमांड सौदा हो चुका था। शर्त के अनुसार यदि बेटा हुआ तो बच्चा एक लाख के बदले में देना होगा।

वही इस सौदे में नशेड़ी पिता के साथ उसकी मां की भी मंजूरी थी। प्रसव के पश्चात् बच्चे की डिलीवरी देनी थी। बच्चे की मां के अनुसार, सब काम हो गया, मगर जब मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी का हल्ला मच गया तो फिर पोल खुल गई। फिलहाल पुलिस ने अपराधी पिता को हिरासत में ले रखा है। मगर पुलिस भी कंफ्यूज है कि इस मामले को अपराधिक धाराओं में कैसे दर्ज किया जाए। जहां दोनों ही पक्ष सहमत है। फिलहाल इस मामले में पुलिस तहरीर की प्रतीक्षा कर रही है।

'हिट एंड रन' में कर डाली शख्स की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

'इससे आसमान नहीं गिर जाएगा', रिलायंस इंडस्ट्री से जुड़े केस पर भड़की सुप्रीम कोर्ट

एक और श्रद्धा हत्याकांड! शादी का दबाव बनाया तो प्रेमिका को घुमाने ले गया प्रेमी और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -