'हिट एंड रन' में कर डाली शख्स की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
'हिट एंड रन' में कर डाली शख्स की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

नासिक: बुधवार को एक अफसर ने बताया कि महाराष्ट्र के नासिक शहर पुलिस ने 4 करोड़ रुपये की जीवन बीमा राशि का दावा करने के लिए एक वर्ष पहले एक शख्स का क़त्ल करने के आरोप में 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अफसर ने बताया कि अशोक सुरेश भालेराव (46) को बीते वर्ष 9 सितंबर को इंदिरानगर जॉगिंग ट्रैक के पास एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी तथा उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

भालेराव के भाई को संदेह था कि यह साधारण हिट एंड रन दुर्घटना नहीं हो सकती थी। तहकीकात में पता चला है कि छह लोग भालेराव के क़त्ल का षड्यंत्र का हिस्सा थे, जिन्होंने 4 करोड़ रुपये के टर्म इंश्योरेंस का गबन किया था। अफसर ने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है एवं आगे की तहकीकात जारी है। गौरतलब है कि बीमा राशि के लिए हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है। हाल ही में राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीमा के 1.90 करोड़ रुपये हासिल करने के लिए पति ने बेहद खौफनाक षड्यंत्र रच डाला। शातिर पति ने अपनी पत्नी को मंदिर भेजा, फिर रास्ते में उसका क़त्ल करवा दिया। इसके लिए अपराधी ने बाकयदा हिस्ट्रीशीटर को सुपारी दी थी। 

वही ये घटना 5 अक्टूबर को हुई थी, आरभिंक तहकीकात में ये दुर्घटना प्रतीत हुई। मगर पुलिस ने अब हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। एजेंसी के अनुसार, अपराधी महेश चंद ने 5 अक्टूबर को अपनी पत्नी शालू को उसके चचेरे भाई राजू के साथ मोटरसाइकिल से मंदिर जाने के लिए कहा। पति के अनुरोध पर पत्नी मंदिर के लिए निकल गई। इसी के चलते प्रातः लगभग 4.45 बजे एक SUV ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। दुर्घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसके चचेरे भाई ने उपचार के चलते दम तोड़ दिया था। पुलिस ने बताया कि आरभिंक तहकीकात के चलते ऐसा प्रतीत हुआ कि यह सड़क दुर्घटना है, मगर जब केस की बारीकी से जांच की गई तो हैरान कर देने वाला सच सामने आया। पुलिस ने मुकेश सिंह राठौर उसके दो अन्य साथी के साथ ही एसयूवी के मालिक राकेश सिंह एवं सोनू को भी गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अपराधी फरार हैं।

'पावर बढ़ाओ, सब बर्दाश्त कर लोगे', जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत पर आया मंत्री का अजीबोगरीब बयान

'महिलाओं को दबाता है RSS', राहुल गांधी का आया बड़ा बयान

प्रवासी भारतीय सम्मेलन मे दिखेगा मालवी और निमाड़ी स्वाद का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -