घर से स्कूल के लिए सही सलामत निकला था मासूम...कुछ ही देर में आई मौत की खबर
घर से स्कूल के लिए सही सलामत निकला था मासूम...कुछ ही देर में आई मौत की खबर
Share:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर क्षेत्र में बुधवार को 12 वर्ष के बच्चे की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई. बच्चा अपने घर से स्कूल बस के माध्यम से स्कूल के लिए निकला था. कहा जा रहा है कि बस में स्कूल जाते समय बच्चे का सिर सड़क पर किसी खंभे से टकराया और दुर्घटना में उसकी जान चली गई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है और पूरे केस की कार्रवाई में जुटी है.

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे अनुराग नेहरा के साथ यह दुर्घटना हुई है. परिजनों ने कहा है कि उन्होंने सुबह ही मासूम को तैयार करके बैग और टिफिन देकर सही सलामत स्कूल केन लिए रवाना किया था. इसके कुछ देर के उपरांत स्कूल प्रशासन ने फोन कॉल पर मासूम की मौत की सूचना दी. कहा गया है कि उल्टी करने के लिए बच्चे ने अपना सिर स्कूल बस से बाहर निकाल रहा था, उसी बीच खंभे से टकराकर उसकी जान चली गई. परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन गुमराह कर रहा है. ड्राइवर के गलत तरीके से बस चलाने की वजह से उनके बच्चे  की जान चली गई. 

मृतक के परिजन स्कूल प्रशासन पर लापरवाही का इल्जाम लगा रहे हैं.  उनका यह भी इल्जाम है कि स्कूल प्रशासन उन्हें गुमराह करने का प्रयास करता रहा और बच्चे की सही स्थिति नहीं बताई गई. अब परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने में जुट गई है. 

पोहा खाने से बीमार पड़े जवाहर नवोदय विद्यालय के 15 बच्चे, परिजनों ने मचाया हंगामा

प्रधानमंत्री ने भारत आने वाले पर्यटकों के लिए आयुष वीजा शुरू किया

इस शहर में मास्क न लगाने वालों का कटेगा चालान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -