पोहा खाने से बीमार पड़े जवाहर नवोदय विद्यालय के 15 बच्चे, परिजनों ने मचाया हंगामा
पोहा खाने से बीमार पड़े जवाहर नवोदय विद्यालय के 15 बच्चे, परिजनों ने मचाया हंगामा
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के एक नवोदय स्कूल के 15 बच्चे अचानक बीमार पड़ गए, पहले तो कहा गया कि उन्हें गर्मी लग गई है। लेकिन जाँच में पता चला कि सभी को प्रातः नाश्ते में पोहा दिया गया था, उसी को खाने के पश्चात् इनकी सेहत बिगड़ी है। 10 बच्चों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। परिवार वालों ने हंगामा कर दिया, MLA भी मौके पर पहुंच गए हैं।

प्राप्त खबर के मुताबिक, सतना जिले के नागौद रहिकवारा ग्राम मौजूद जवाहर नवोदय विद्यालय की घटना है। 15 बच्चों की अचानक तबीयत ख़राब होने से स्कूल स्टाफ में बवाल मच गया। आनन-फानन में बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नागौद लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्रातः नाश्ता करने के पश्चात् बच्चों की तबीयत खराब हुई है, आशंका व्यक्त की जा रही है कि गर्मी के चलते नाश्ता खराब हो गया होगा जिसे बच्चों ने खा लिया।

दूसरी तरफ स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा कि बच्चों को गर्मी लग गई है। स्कूल मैंनेजमेंट ने बच्चों के बोलने पर पाबंदी लगा दी है। प्रशासनिक अफसर अब तक हॉस्पिटल में नहीं पहुंचे हैं। सूत्रों के अनुसार, इस घटना में कुछ भी नहीं बोलने के ऊपर से आदेश हैं, इसलिए मौके पर अफसर नहीं पहुंचे। चिकित्सक भी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने के बाद ऊपर से बोला गया कि सभी को गर्मी लगने की जानकारी दी जाए। घटना की खबर मिलते ही बच्चों के परिजन पहले तो स्कूल पहुंचे फिर हॉस्पिटल आए। यहां उन्होंने हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना के पश्चात् नागौद MLA नागेंद्र सिंह हॉस्पिटल पहुंच गए थे। वही थोड़ी देर में 5 बच्चों की स्थिति में सुधार आ गया, मगर 10 छात्राएं अभी भी एडमिट हैं।

प्रधानमंत्री ने भारत आने वाले पर्यटकों के लिए आयुष वीजा शुरू किया

इस शहर में मास्क न लगाने वालों का कटेगा चालान

पीएम मोदी आज दाहोद में भारतीय रेलवे की पहली लोकोमोटिव यूनिट का लोकार्पण करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -