टीचर के पीटने के बाद चली गई मासूम की आंख की रौशनी
टीचर के पीटने के बाद चली गई मासूम की आंख की रौशनी
Share:

फरीदाबाद: फरीदाबाद के तिगांव स्थित सरस्वती शिशु सदन स्कूल में पढ़ने वाले छठी कक्षा के स्टूडेंट देवांश की आंख की रोशनी ऑपरेशन के उपरांत भी वापस नहीं आ पाई। स्कूल की एक शिक्षिका पर स्केल से पीटने का इल्जाम भी है।  डॉक्टरों का कहना है कि स्केल से आंख के आंतरिक हिस्से में चोट लगने से अंदर तक जख्म हुआ था। कुछ वर्ष के उपरांत  दूसरी आंख पर भी इसका असर दिखाई दे सकता है। उधर, जिला शिक्षा अधिकारी का कहना है कि अभी तक इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो दोषी शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की जाने वाली है।

देवांश के पिता सुंदर का कहना है कि 21 अक्टूबर यानी बीते शनिवार को उनका 12 साल के बेटा देवांश सामान्य दिनों की तरह स्कूल गया था। उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि देवांश को स्कूल में पढ़ाई के दौरान आंख में चोट लगी। आंख से खून का रिसाव हो रहा था और उसे कुछ भी नजर नहीं आ रहा था। उन्होंने उसे सेक्टर 16 स्थित एक निजी आंख के अस्पताल में दिखाया। जहां डॉ. अमित आहूजा ने प्राथमिक उपचार के उपरांत दिल्ली के दरिया गंज स्थित डॉ. श्रॉफ अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों की टीम ने 2 घंटे तक ऑपरेशन किया, बावजूद इसके उसकी आंख की रोशनी वापस नहीं आ पाई।

इल्जाम  है कि बच्चे को स्कूल की शिक्षिका प्रीति नागर ने पहले पीटा, इसके उपरांत उसे क्लास रूम के बाहर खड़ा कर दिया। उसके बाद उसे स्टील के स्केल से मारा। बता दें कि देवांश के पिता का कहना है कि घटना की जानकारी सोमवार शाम को हो दे दी गई थी। इस घटना के संबंध में मुझे अभी तक कोई सूचना नहीं है। मैं बैठक में व्यस्त थी। अगर ऐसा है तो मामले की जांच कर, दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाने वाली है। - आशा दहिया, जिला शिक्षा अधिकारी इस घटना की सूचना मुझे नहीं है। अगर ऐसा हुआ है, तो यह एक अमानवीय घटना है। ऐसे शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई होना जरुरी है।

डांडिया डांस के चलते दो लड़कों ने की बेटी से छेड़छाड़, रोकने पर पिता को उतार दिया मौत के घाट

ट्यूशन टीचर के भाई ने पहले बुना प्रेमजाल फिर बनाया शारीरक संबंध जब चला पता तो कर डाला ये काम

4 बच्चों के सामने पति ने कर दी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -