डांडिया डांस के चलते दो लड़कों ने की बेटी से छेड़छाड़, रोकने पर पिता को उतार दिया मौत के घाट
डांडिया डांस के चलते दो लड़कों ने की बेटी से छेड़छाड़, रोकने पर पिता को उतार दिया मौत के घाट
Share:

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक सोसायटी में डांडिया डांस के चलते दो लड़कों ने एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की। जब युवती के भाई ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने उसे पीट डाला। फिर जब युवती के पिता बीच-बचाव करने आए तो लड़कों ने उन्हें भी धक्का दे दिया। इससे युवती के पिता जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। जब घरवाले हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने लड़की के पिता को मृत घोषित कर दिया।

घटना सेक्टर-87 की प्रिंसेस सोसाइटी की है। यहां सोसायटी में डांडिया डांस का समारोह चल रहा था। समारोह का आनंद लेने के लिए सोसायटी और इसके आसपास के लोग कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी के चलते वहां उपस्थित दो लड़के एक 25 वर्षीय लड़की से उसका मोबाइल नंबर मांगने लगे। परिवार ने जब इस बात का विरोध किया तो दोनों लड़कों ने पहले लड़की के भाई को पीटना आरम्भ किया। यह सब देख युवती के माता-पिता भी वहां आ पहुंचे।

उन्होंने भी इसका विरोध किया। इस के चलते लड़कों ने लड़की के माता-पिता से भी धक्का-मुक्की की। धक्का लगते ही लड़की के पिता जमीन पर गिरे और बेहोश हो गए। फिर हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के घरवालों ने दोनों लड़कों के खिलाफ पुलिस में धक्का मुक्की तथा मारपीट करने के साथ-साथ बेटी से नंबर मांगने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अफसर जमील खान ने बताया कि हमने 52 वर्षीय व्यक्ति की गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। साथ ही दोनों अपराधी लड़कों के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ का भी मामला दर्ज किया गया है। 

MP में कांग्रेस ने 4 सीटों पर बदले प्रत्याशी, यहाँ देंखे सूची

चुनाव से पहले बिखरा 'INDIA' गठबंधन! सपा के बाद अब MP चुनाव के लिए JDU ने उतारे अपने 5 उम्मीदवार

इस्‍तीफा मंजूर होते ही निशा बांगरे ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -