ट्यूशन टीचर के भाई ने पहले बुना प्रेमजाल फिर बनाया शारीरक संबंध जब चला पता तो कर डाला ये काम
ट्यूशन टीचर के भाई ने पहले बुना प्रेमजाल फिर बनाया शारीरक संबंध जब चला पता तो कर डाला ये काम
Share:

बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना इलाके में कक्षा नौ की छात्रा से एक युवक ने झांसे में लेकर अपनी हवस को बुझा लिया है। छात्रा के चार माह की गर्भवती हो जाने पर आरोपी उसे सोमवार को चंदौसी ले गया और कोई गोली भी खिलाई। इससे उसकी हालत ख़राब हो गई। मंगलवार देर शाम तक जब रक्तस्राव नहीं रुका तो परिवार वालों को इस बात की सूचना दी।  सूचना पर सीओ और एसओ पहुंच गए। परिवार वालों ने आरोपी के विरुद्ध तहरीर दी है। परिवार वालों का बोलना है कि छात्रा एक युवक की बहन से ट्यूशन पढ़ती थी। इसी बीच युवक ने उसे झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवक ने छात्रा के साथ कई बार संबंध बनाए। 

इससे छात्रा गर्भवती हुई। चार माह का गर्भ हो जाने के उपरांत भी परिवार वालों को इसकी जानकारी नहीं हो पाई। सोमवार सुबह छात्रा ट्यूशन पढ़ने गई तो युवक उसे चंदौसी लेकर गया। वहां एक मेडिकल स्टोर से गर्भपात कराने वाली गोली लेकर खिलाई। शाम को आरोपी उसे घर छोड़ गया। मंगलवार शाम तक जब छात्रा का रक्तस्राव नहीं रुका तो उसकी हालत बिगड़ गई। परिवार वाले भी उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। जब घरवालों ने छात्रा से सख्ती से पूछा तो उसने सब कुछ सच-सच बता दिया। इस पर परिवार वालों ने थाना पुलिस को जानकारी दे दी। 
मंगलवार देर शाम एसओ वेदपाल सिंह और बाद में सीओ सुनील कुमार व SP देहात अजय प्रताप सिंह भी पहुचें। उन्होंने छात्रा से केस की जानकारी ली और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।  अब कहा जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। छात्रा के पिता ने उसके विरुद्ध तहरीर दी है।

4 बच्चों के सामने पति ने कर दी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

जूस पीते ही बेहोश हुई युवती फिर भाई ने ही कर दी घिनौनी हरकत

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -