इंदौर में बना नया रिकॉर्ड, पहली बार 60 हजार के पार गया बिजनेस क्लास का टिकट
इंदौर में बना नया रिकॉर्ड, पहली बार 60 हजार के पार गया बिजनेस क्लास का टिकट
Share:

इंदौर: 1 सितंबर से आरम्भ हुई इंदौर-दुबई फ्लाइट के टिकट 5 गुना महंगे हो गए हैं। प्रथम बार बिजनेस क्लास का एक ओर का टिकट 60 हजार के पार चला गया है। यह टिकट 45 हजार रुपए का था। वहीं 8 से 9 हजार वाला इकोनॉमी क्लास का टिकट अब 43 हजार के समीप पहुंच गया है। एयर इंडिया की इंदौर-दुबई फ्लाइट हफ्ते में एक दिन मतलब माह में 4 दिन चलती है।

वही बुधवार को इंदौर से दुबई जाने वाली फ्लाइट के इकोनॉमी क्लास के सभी 160 टिकट बुक हो गए हैं। बिजनेस क्लास में तो इस बार रिकार्ड बन गया। केवल एक ओर का रेंट 60 हजार से अधिक रखा गया, उसके भी 6 टिकट बिक गए जबकि 6 टिकट अभी बचे हुए हैं।साथ ही बीती बार एक शख्स के कोरोना संक्रमित मिलने के पश्चात् इस बार एयरलाइंस निरंतर लोगों को SMS के माध्यम से जागरूक कर रही है। RT-PCR की रिपोर्ट भी बड़े लैब के ही मान्य किए जाएंगे। रैपिड एंटीजन जांच करने वाली कंपनी को भी हवाईअड्डे पर काउंटर बढ़ाने को बोला गया है। पांच काउंटर के माध्यम से प्रतिदिन 125 से अधिक लोगों का टेस्ट किया जा रहा है।

वही अगस्त में इंदौर में हवाईअड्डे पर 1 लाख 45 हजार 90 लोगों का आवागमन हुआ, जबकि जुलाई में ये संख्या 86 हजार 598 थी। सितंबर में ये संख्या 1 लाख 45 हजार से आगे निकल सकती है। अगस्त के महीने में 18014 फ्लाइट का आवागमन हुआ, जो बीते 3 वर्षों में रिकार्ड आवागमन है। जुलाई में 758 फ्लाइट का आवागमन हुआ था।

'बिग बॉस 15' में मचेगी जबरदस्त धूम, होगी इस मशहूर सिंगर की एंट्री

दिलजीत दोसांझ संग ‘हौंसला रख’ फिल्म में नजर आएंगी शहनाज गिल

186 दिनों के बाद गिरा कोरोना संक्रमितों का आँकड़ा, 24 घंटों में सामने आए इतने मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -