'बिग बॉस 15' में मचेगी जबरदस्त धूम, होगी इस मशहूर सिंगर की एंट्री
'बिग बॉस 15' में मचेगी जबरदस्त धूम, होगी इस मशहूर सिंगर की एंट्री
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के पश्चात् अब बिग बॉस 15 ऑडियंस को मनोरंजन करने आ रहा है। शो में भाग लेने के लिए कई स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक कन्फर्म प्रतियोगी का नाम भी सामने आया है तथा वो हैं मशहूर गायिका अकासा सिंह। अकासा बहुत बेहतरीन गायिका हैं। बता दें कि अकासा इससे पहले म्यूजिक रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं जिसका नाम था इंडियाज रॉ स्टार।

वही अकासा के मेंटोर शो में हिमेश रेशमिया थे। हिमेश ने अकासा को वादा किया था कि वह उन्हें मूवी में गाना गाने का अवसर देंगे तथा अपना वादा पूरा करते हुए हिमेश ने अकासा को सनम तेरी कसम मूवी में गाने का अवसर दिया था। गायिका ने फिल्म में खींच मेरी फोटो सांग गाया था जो बहुत हिट रहा। इसके अतिरिक्त भी अकासा ने कई सांग गाए हैं। आस्था गिपल के साथ नागिन गाना भी उनका बहुत लोकप्रिय रहा।

हालांकि अभी अकासा की ओर से इस बारे में कोई कन्फर्म बयान नहीं आया है। प्रशंसकों को भी गायिका की ओर से कन्फर्मेशन की प्रतीक्षा है। वैसे ये तो क्लीयर है कि अकासा यदि शो में आती हैं तो वह बहुत धमाल करेंगी। वही बिग बॉस 15 के लिए जो बाकी प्रतियोगियों के नाम सामने आए हैं उसमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शो हर मुश्किल का हल बीरबल फेम अभिनेता विशाल कोटियन, सिंबा नागपाल (शक्ति : अस्तित्व के एहसास की के मेल लीड), डोनल बिष्ट तथा पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान। वही अमित टंडन का नाम भी सामने आ रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि निर्माता अमित से बात कर रहे हैं।

'सुपर डांसर चैप्टर 4' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

अमिताभ संग फ्लर्ट करती नजर आई 'KBC 13' की प्रतियोगी, बिग बी बोले- बंद कीजिए शो...

कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -