इंदौर में सिर कटी लाश का रहस्य सुलझा, नूर मोहम्मद गिरफ्तार, किन्नर ज़ोया की थी लाश
इंदौर में सिर कटी लाश का रहस्य सुलझा, नूर मोहम्मद गिरफ्तार, किन्नर ज़ोया की थी लाश
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में मिली बिना धड़ की लाश की शिनाख्त हो गई है, परिजनों ने लाश की शिनाख्त की है। बताया जा रहा है की शव किन्नर मोहसिन उर्फ जोया का है। जोया रविवार से लापता बताई जा रही थी। जोया के लापता होने के बाद उसके परिजनों ने उसे काफी खोजा, मगर जब उसका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचित किया।  मंगलवार को जब खजराना में सिर कटी लाश मिलने की खबर मिली, तो परिजनों ने मौके पर जाकर देखा, शव जोया का निकला।  

इंदौर में दो हिस्सों में मिली लाश के मामले में पुलिस ने आरोपी को भी दबोच लिया है। आरोपी नूर मोहम्मद ने पुलिस से पूछताछ में बताया है कि उसने संबंध बनाने के लिए किन्नर मोहसिन उर्फ जोया को अपने घर बुलाया था। जोया ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया और पैसों के लिए कहा। दोनों में झगड़ा हुआ, इस पर आरोपी ने उसका गला घोंट दिया। इसके बाद मांस काटने के छुरे से शरीर को दो हिस्सों में काट दिया। आरोपी के घर की पेटी से जोया का सिर और धड़ भी बरामद हुआ है। बता दें कि, मंगलवार को खजराना क्षेत्र में कमर के नीचे का हिस्सा मिला था। इसी के बाद से पुलिस मामले में जांच कर रही थी।

ACP जयंत सिंह राठौर ने बताया कि किन्नर मोहसिन उर्फ जोया रविवार से गायब थी। उसके परिवार ने खजराना थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी। पुलिस ने आरोपी नूर मोहम्मद को अरेस्ट कर उसके पास से जोया के शरीर का धड़ भी बरामद कर लिया है। आरोपी ने संबंध बनाने से इनकार करने पर जोया को मौत के घाट उतार दिया था।

दिल्ली: आँखों में मिर्च पाउडर डालकर 2 करोड़ के गहने लूटे, पुलिस की वर्दी में था बदमाश

टीचर ने डांटा तो अगले दिन कट्टा लेकर स्कूल पहुँच गया 10वीं का बच्चा, सहम गए स्टूडेंट्स

झारखंड में अंकिता जैसी एक और घटना, अब संदीप ने लड़की पर फेंका एसिड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -