टीचर ने डांटा तो अगले दिन कट्टा लेकर स्कूल पहुँच गया 10वीं का बच्चा, सहम गए स्टूडेंट्स
टीचर ने डांटा तो अगले दिन कट्टा लेकर स्कूल पहुँच गया 10वीं का बच्चा, सहम गए स्टूडेंट्स
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां 10वीं का स्टूडेंट अपने स्कूल अवैध असलहा लेकर पहुंच गया, मगर स्कूल में तलाशी के दौरान उसको पकड़ लिया गया। स्कूल के टीचर लड़के को थाने ले आये और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब लड़के से अवैध असलहे के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है। मामला सोरांव थाना इलाके का है।

दरअसल, 15 वर्षीय लड़का अब्दालपुर खास में एक स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ता है। उसने अपने बैग में अवैध कट्टा रखा था। जब वो स्कूल आया तो तलाशी ली गई, तो उसमें एक कट्टा निकला। ये देखकर स्कूल में हड़कंप मच गया। टीचरों ने लड़के को पकड़ा और पुलिस थाने ले आए। इसके बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी अशोक कुमार के अनुसार, लड़के से अवैध असलहे के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं लोगों में चर्चा है कि छात्र को स्कूल में किसी बात को लेकर टीचर ने उसे फटकारा था और सबके सामने मुर्गा भी बना दिया था, जिससे वो गुस्सा था और दूसरे दिन बैग में कट्टा लेकर टीचर को धमकाने के लिए स्कूल आया था।

पुलिस की पूछताछ में ये भी पता चला है कि आरोपी लड़के ने किसी दूसरे लड़के से ये अवैध कट्टा खरीदा था। पुलिस ने दोनों लड़को को हिरासत में ले लिया है। आरोपी दोनों छात्रों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

सामने आया परिवार के लोगों का ऐसा चेहरा, बुजुर्ग को नहीं मिला न्याय

महिलाएं मना रही थी तीज का त्यौहार, मंदिर में घट गई ऐसी वारदात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -