प्रेमी के लिए लड़का बना लड़की लेकिन सर्जरी नहीं हो पाई सफल और फिर...
प्रेमी के लिए लड़का बना लड़की लेकिन सर्जरी नहीं हो पाई सफल और फिर...
Share:

इंदौर से हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आपके होश उड़ा सकता है. इस मामले में अपने दोस्त से शादी करने के लिए हरीश तिवारी ने 4 महीने पहले जेंडर चेंज करवाया था और उसके बाद वो पलक तिवारी बन गया लेकिन मेडीकल साइंस की यह सर्जरी सफल नहीं हो पाईं. जी दरअसल इस मामले में पलक सर्जरी के बाद वापस हरीश नहीं बन सकता था और जेंडर चेंज के बाद वो पूरी तरह महिला भी नहीं बन पाया इन सभी से परेशान होकर हरीश तिवारी उर्फ पलक तिवारी ने आत्महत्या कर ली है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''प्रजापत नगर में रहने वाली 26 वर्षीय पलक तिवारी ने फांसी लगा कर जान दे दी है और परिजन ने पुलिस को सिर्फ इतना बताया कि वह डिप्रेशन में थी. इससे ज्यादा जानकारी देना नहीं चाहते थे.''

वहीं पुलिस की जांच में पता लगा कि एक अपार्टमेंट में रहने वाले रोहित तिवारी नामक युवक ने द्वारकापुरी निवासी पलक से प्रेम विवाह किया था और पलक पहले हरीश नाम से जानी जाती थी. बताया गया है कि वह बचपन से लड़की जैसा ही दिखता था और रोहित एक निजी कॉलेज में पढ़ाने जाता था. उसके बाद दोनों आठ साल तक लिव ईन रिलेशनशिप में रहे और फिर 4 महीने पहले जेंडर चेंज करवाकर हरीश पलक बन गया.

वहीं जेंडर चेंज करवाने के दौरान पलक को खासी परेशानी हुई और उसका स्वास्थ्य खराब रहने लगा और उसे यूरिन में भी समस्या होने लगी. उसके बाद उसने दूसरा ऑपरेशन भी करवाया, लेकिन उससे कोई फायदा नहीं हुआ और वह डिप्रेशन में चला गया. इन्ही सबके बाद उसने शनिवार रात फांसी लगाकर जान दे दी.

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस भी सन्न

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -