हैवानियत से आगे निकला पति, पत्नी की योनि में लगा दिया ताला ताकि किसी अन्य पुरुष...
हैवानियत से आगे निकला पति, पत्नी की योनि में लगा दिया ताला ताकि किसी अन्य पुरुष...
Share:

अपराध के कई मामले ऐसे चौकाने वाले होते हैं जिन्हे सुनकर दिल दहल जाता है. ऐसे में एक मामला कुछ समय पहले इंदौर से सामने आया, जहाँ एक पढ़े-लिखे व्यक्ति ने अपनी पत्नी की योनि पर पिछले कई सालों से ताला जड़कर रखा था जिस बात से परेशान होकर अंत में उसकी पत्नी ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान पता चला कि उसकी योनि ताले में जकड़ी हुई है. इस मामले में बताया गया है कि अगर वह जहर ना खाती तो यह किसी को पता भी नहीं चलता कि इस 21वीं सदी में भी योनि को ताले में बंद किया जाता है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उस ताले की चाबी पति ने ले रखी थी. इस मामले में बात करते हुए पत्नी ने बताया कि किसी अन्य पुरुष का लिंग उसकी योनि में ना जा पाए इस कारण से पति ने उसकी योनि को लॉक करने के लिए ताले-चाबी का इंतजाम किया और उसके बाद वह अपनी जरूरत के मुताबिक पत्नी की योनि का ताला खोल देता था और खुद की जरूरत पूरी होने के बाद उसमे ताला लगा देता था. यह वाकई में बहुत अजीब है लेकिन सच है.

ऐसा करना आज की मानसिकता को दर्शाता है कि आज के समय में भी ऐसा लोग हैं जो हैवानियत की सभी हदों को पार कर इतने आगे निकल गए हैं कि उन्हें वापस ला पाना नामुमकिन है. वैसे ऐसा यूरोप में होता था जहाँ लड़कियों की देह पर भी लोहे से निर्मित कौमार्य बंधन या 'चेस्टिटि बेल्ट' बांधा जाता था. वाकई में यह अजीब है और आज के समय में होना तो काफी अधिक अजीब है. इस मामले में इसके अलावा अब तक कोई अधिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

मुंबई में इवेंट डांसर के साथ हुए गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

आरोपी ने मुफ्त में माँगा पान, नहीं मिला तो काटे दुकानदार के होंठ और कान

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -