आरोपी ने मुफ्त में माँगा पान, नहीं मिला तो काटे दुकानदार के होंठ और कान
आरोपी ने मुफ्त में माँगा पान, नहीं मिला तो काटे दुकानदार के होंठ और कान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहा है, यहां से आए दिन आपराधिक घटाएं सामने आती रहती हैं। ताजा मामला यूपी की राजधानी लखनऊ के आलमबाग क्षेत्र से सामने आया है, यहां मुफ्त में पान देने से मना करने पर एक युवक ने दात से पान विक्रेता का बांया कान और निचले होठ काट लिया। पेशे से वीडियोग्राफर 28 वर्षीय आरोपी युवक शालू को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया गया है।
 
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह घटना मंगलवार देर रात की है, जब पान विक्रेता सत्येंद्र अपनी दुकान मंगल कर रहा था। इसी दौरान शालू दुकान पर गया और बगैर पैसे के पान देने की मांग करने लगा। सत्येंद्र के इंकार करने पर शालू ने उसे पत्थर फेंक कर मारा और फिर सत्येंद्र के कान काट लिए। दर्द से छटपटाते हुए सत्येंद्र जब नीचे गिरा तब आरोपी ने उसका निचला होठ भी काट लिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने बेहोश सत्येंद्र को देखा और आनन फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मरहम पट्टी की गई।
 
आलमबाग के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) ए के साही ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि शालू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शालू आदतन शराबी है और आए दिन लोगों से मारपीट करता रहता है।

गाँव में युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा

पंचायत का फरमान, छेड़छाड़ के आरोपी को पांच जूते मारकर छोड़ा

जिसके साथ किया दुष्कर्म, सजा से बचने के लिए उसी से रचा ली शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -