'रामपुरी डालूं क्या पेट में, किराया बक रिया है तू', सिटी बस में युवक ने लहराया चाकू
'रामपुरी डालूं क्या पेट में, किराया बक रिया है तू', सिटी बस में युवक ने लहराया चाकू
Share:

इंदौर: देशभर में बेहतर पब्लिक ट्रांसपोर्ट के मामलें में अपनी पहचान बना चुकी इंदौर सिटी बस कंपनी की बसों में भी असामाजिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद है कि वे सरेआम चाकू निकालकर लहरा रहे है। ऐसा करते हुए एक अपराधी सिटी बस में लगे कैमर में कैद हो गया। अपराधी तो किराए दिए बगैर बस से उतर गया, मगर अब पुलिस उसे खोज रही है।

खजराना की ओर जाने वाली सिटी बस में एक शख्स यात्री बनकर बैठा। जब कंडक्टर ने उसे किराया मांगा तो उसने जेब से बड़ा चाकू निकाला तथा यात्रियों के बीच लहराते हुए कंडक्टर के समीप आकर धमकाने लगा। उसने कंडक्टर को कहा कि- क्या बोल रिया है तु... रामपुरी (चाकू) डालूं क्या पेट में..किराया बक रिया है तू... अपना किराया नहीं लगता। तत्पश्चात, वह अपशब्दों का भी प्रयोग करने लगा। ऐसा करते देख एक महिला यात्री ने उसे रोकने की कोशिश भी की। उसके तेवर देख कंडक्टर ने किराया तो नहीं लिया, मगर सारी घटना सिटी बस प्रबंधन को बताई।

एआईसीटीएसएल अफसर माला सिंह ठाकुर ने कहा कि बस में से हमने धमका रहे शख्स के फुटेज निकाले तथा खजराना थाने में शिकायत दर्ज कराई। युवक कौन था, उसकी खबर नहीं प्राप्त हो पाई है। पुलिस ने अज्ञात शख्स के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।  

मजार को बनाया मस्जिद! आगबूबला हुआ हिंदू संगठन

उत्तराखंड के इन जिलों में उड़ेंगे विमान, CM ने बनाया प्लान

इंदौर पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, बदमाशों की अब खैर नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -