लॉकडाउन 3.0 में इस शहर में बढ़ेगी सख्ती, नहीं मिलेगी कोई भी छूट
लॉकडाउन 3.0 में इस शहर में बढ़ेगी सख्ती, नहीं मिलेगी कोई भी छूट
Share:

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. शहर में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 1500 के ऊपर पहुंच गई है और इसे रेड जोन में रखा गया है. अभी भी यहां मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. केंद्र सरकार द्वारा 17 मई तक बढ़ाए गए लॉकडाउन में रेड जोन को जो छूट दी गई है वो इंदौर में नहीं मिलेगी. इंदौर में प्रशासन लॉकडाउन 3.0 में 17 मई तक कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए और भी सख्ती दिखाने वाले है.  

दरअसल अभी की स्थिति को देखते हुए किसी भी छूट से इनकार कर दिया गया है, यहां सिर्फ आवश्यक सेवाओं जैसे दूध की दुकान और मेडिकल स्टोर ही खुली रहेंगी. दूध की दुकानें भी सुबह एक तय समय तक खोली जा सकेंगी. शहर में करीब 30 ऐसे क्षेत्र हैं जहां कोरोना संक्रमण का खतरा सबसे अधिक है.

जानकारी के लिए बता दें की इंदौर के जूनी इंदौर, टाटपट्टी बाखल, अहिल्या पल्टन, जूना रिहाला, खजराना, मोती तबेला, सदर बाजार, आजाद नगर, कड़ाव घाट, चंदन नगर, रानीपुरा, मदीना नगर, सुदामा नगर, छावनी, हाथीपाला, दौलतगंज, तंजीम नगर, राजमोहल्ला, नेहरू नगर, नयापुरा, पल्हर नगर, सिद्धिपुरम, सिकंदराबाद क्षेत्र से सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिले है.

एमपी के इन तीन जिलों में पदस्थ होंगे 204 डॉक्टर

भोपाल में कोरोना से अबतक 15 लोगों की गई जान

चंबल नदी पार कर मध्य प्रदेश आने वालों पर रखी जा रही है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -