इंदौर में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का कहर, एक ही दिन में मिले 37 पॉजिटिव
इंदौर में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का कहर, एक ही दिन में मिले 37 पॉजिटिव
Share:

इंदौर : शहर में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. मंगलवार को भी कई मामले सामने आए है. वहीं मंगलवार रात आई एमजीएम मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर में 20 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके अलावा मंगलवार सुबह आई एम्स भोपाल की रिपोर्ट के अनुसार 41 सैंपलों में से 17 मरीज पॉजिटिव पाए गए थे. इन्हें मिलाकर एक दिन में इंदौर में 37 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं जो दिल्ली में एक दिन में मिले 25 मरीजों के मुकाबले कहीं ज्यादा हैं. इंदौर में अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 63 हो गई है. मंगलवार को भोपाल एम्स से 41 सैंपलों की रिपोर्ट में 18 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

बता दें की इनमें 17 इंदौर के और एक उज्जैन का मरीज है. इधर, रात 1 बजे आई एमजीएम मेडिकल कॉलेज की रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर में दो दिन में 80 सैंपलों की जांच हुई जिनमें से 20 पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें 19 इंदौर के रहने वाले और एक धरगांव(मंडलेश्वर) का मरीज है. एमजीएम मेडिकल कॉलेज के प्रवक्ता डॉ. राहुल रोकड़े ने बताया कि एम्स भोपाल ने 17 मरीजों में कोरोना की पुष्टि जरूर की है, लेकिन इसकी डिटेल रिपोर्ट अभी तक कॉलेज को नहीं मिली है.

इस पर  सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया ने बताया है की इंदौर दूसरा स्टेज पार कर हम तीसरी स्टेज की ओर बढ़ रहे हैं. इसे बीच में ही रोकना बेहद जरूरी है. अगर संक्रमित हुए लोगों से संक्रमित हुए अन्य लोगों को ट्रेस नहीं किया गया तो यह समाज में फैल जाएगा. हम तीसरे स्टेज में प्रवेश कर जाएंगे. जानकरी के लिए बता दें की संक्रमितों का दायरा इंदौर के 21 इलाकों तक फैल चुका है. इन क्षेत्रों को कंटेन्मेंट घोषित किया गया है.

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी

आंध्र तक पहुंची दिल्ली जमात की आंच, मात्र 12 घंटे में 17 कोरोना पॉजिटिव

यूपी में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, 3 हुए ठीक

इंदौर: कोरोना से भिड़े कलेक्टर मनीष, संक्रमित क्षेत्रों में किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -