इंदौर : विनोबा नगर में फिर बना खौफ का माहौल, एक परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव
इंदौर : विनोबा नगर में फिर बना खौफ का माहौल, एक परिवार के पांच सदस्य कोरोना पॉजिटिव
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं अब दस दिन के अंतराल के बाद विनोबा नगर में कोरोना का खौफ लौटने से क्षेत्र के लोग सहमे हुए हैं. पहले क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन सदस्य एक-एक करके कोरोना पॉजिटिव हुए. जैसे-तैसे उनमें से दो सदस्य ठीक होकर घर लौटे तो क्षेत्र के एक अन्य परिवार के पांच सदस्य संक्रमित हो गए. इधर, मरीजों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर तिलक नगर मेन रोड पर सख्ती बढ़ा दी गई है.

वहीं, तिलक नगर और विनोबा नगर में गंभीर होती स्थितियों के बाद सोमवार को निगम ने रोड पर सघन सैनिटाइजेशन कराया, जबकि मंगलवार को पुलिस अधिकारियों ने तिलक नगर का दौरा किया. शाम को तिलक नगर में पुलिस की लगभग 20 गाड़ियां घूमीं और लोगों से घर में रहने की अपील की. तिलक नगर और विनोबा नगर क्षेत्रों में निगम ने ट्रैक्टर टैंकर से सैनिटाइजेशन कराया. हालांकि अभी भी क्षेत्रीय रहवासी कुछ हिस्सों में सैनिटाइजेशन और फॉगिंग नहीं होने की शिकायत कर रहे हैं.

जानलकारी के लिए बता दें की विनोबा नगर में मंगलवार को एक युवक की मौत से हड़कंप मच गया. हालांकि स्वजन उसे निजी अस्पताल ले गए तो पता चला कि उसे हार्ट अटैक आया है. अपुष्ट खबर है कि उक्त युवक उन्हीं लोगों के घर के पास रहता था जिनके टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम सोमवार को अपने साथ ले गई थी. रहवासियों ने बताया कि सोमवार को जिन पांच सदस्यों को ले जाया गया था, उनके साथ रहने वाले अन्य सदस्यों के सैंपल भी लिए गए हैं.

होम आइसोलेशन में रहेंगे बिना लक्षण वाले कोरोना मरीज

पशुपालकों पर पड़ रहा कोरोना का असर, रोज हो रहा 43.60 करोड़ का नुकसान

भोपाल में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 500 पहुंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -