भोपाल में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 500 पहुंची
भोपाल में कोरोना के 41 नए मामले आए सामने, मरीजों की संख्या 500 पहुंची
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं, अब शहर में बुधवार को 41 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, इसी के साथ शहर में मरीजों की संख्या 500 हो गई है. हमीदिया अस्पताल में कल एक मरीज की मौत हुई थी उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही राजधानी में कोरोना से मौत का आंकड़ा 14 पर पहुंच गया है और 163 ठीक होकर घर लौट चुके हैं. नई रिपोर्ट में एक ही इलाके मंगलवारा से 5 संक्रमित मरीज मिले है. पॉजिटिव आए लोगों में पुलिसकर्मी उनके परिवार भी शामिल. इसके अलावा एक ही परिवार के 3 लोग भी पॉजिटिव जिसमें 2 साल की बच्ची भी शामिल. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कुक भी पॉजिटिव निकला, हालांकि अधिकारी की रिपोर्ट निगेटिव आई है. बताया जा रहा है कि कुक रोज खाना बनाने अधिकारी के यहां जा रहा था. कुक के पॉजिटिव निकलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फिर से जांच करवाएंगे.

बता दें की इसके पहले मंगलवार को फिर 28 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 26 अप्रैल को भोपाल के मंगलवारा के कुमारपुरा में रहने वाले एक व्यक्ति श्यामलाल की मौत हमीदिया अस्पताल में हुई थी. संदिग्ध होने के कारण मौत के कुछ समय पहले ही इनका सैंपल लिया गया था. मंगलवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 25 अप्रैल को कुर्सी से गिरने के बाद इन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवया गया था. इसके बाद वहां से इन्हें हमीदिया अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां उनके फेंफड़ों में इंफेक्शन फैलने के बाद उनकी मौत हो गई.

जानकारी के लिए बता दें की भोपाल के दो हजार से ज्यादा सैंपल की रिपोर्ट दिल्ली और पुडुचेरी में लंबित थी. इसमें पुडुचेरी से पिछले दो दिन में 500 रिपोर्ट आ चुकी है और 30 संक्रमित मिले हैं. यानी पुडुचेरी से आई रिपोर्ट में छह प्रतिशत लोग पॉजिटिव आए हैं.

इंदौर सेंट्रल जेल में बढ़ता जा रहा है संक्रमण, 9 और कैदी कोरोना पॉजिटिव मिले

इंदौर के इस क्षेत्र में कोरोना मरीजों की संख्या 100 के पार हुई, 900 की रिपोर्ट आना बाकी

इंदौर : छत्रीपुरा थाने में मचा हड़कंप, एएसआइ, सिपाही व ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -