केरल में कम नहीं हो रहा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 2,050 नए मामले
केरल में कम नहीं हो रहा कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले 2,050 नए मामले
Share:

थिरुवनंतपुरम: केरल में एक बार फिर कोरोना विस्फोट की स्थिति नजर आ रही है। जी दरअसल इस समय हर जगह कोरोना के मामलों में कमी आ रही है, लेकिन केरल में अब भी हाल बेहाल ही है। यहाँ कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। केरल शुरू से ही कोरोना हब बना हुआ है। पौने चार करोड़ से भी कम की आबादी वाला केरल 67.86 लाख मामलों के साथ कोरोना के मामले में देश में दूसरे स्थान पर बना हुआ है। आपको बता दें कि केरल में पिछले 24 घंटे में 2,050 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 8 कोरोना मरीजों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 70,998 पर पहुंच गई है।

आपको यह भी बता दें कि कोरोना से मौत के मामले में यह छोटा सा राज्य देश में दूसरे स्थान पर है। वहीं देश भर में तेज टीकाकरण से कोरोना के मामलों में भारी कमी आई है। जी दरअसल बीते 24 घंटे में कोरोना के 4,858 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है टीकाकरण के कारण देश में सक्रिय मामले 48,027 पर हैं। सक्रिय मामले अब कुल मामलों के 0.11 प्रतिशत हैं।

इसी के साथ देश में स्वस्थ होने की दर बढ़कर 98.71 प्रतिशत पर आ चुकी है। इसके अलावा देश में तेज रफ्तार से जारी कोरोना टीकाकरण के कारण अब तक 216.70 करोड़ से अधिक कुल 2,16,70,14,127 टीके लगाए जा चुके हैं। हालाँकि इन सभी के बावजूद राज्य सरकार की लापरवाही के कारण केरल में कोरोना के मामले कम नहीं हो पा रहे हैं।

मूसलाधार बारिश ने मचाया हाहाकार, यातायात हुए बंद तो कई मकान ध्वस्त

गठिया के दर्द से लेकर सिर में खुजली तक से राहत दिलाएगा कपूर

महिलाओं की इन गंभीर समस्याओं का हल है गुड़, गर्म पानी के साथ करें सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -