मूसलाधार बारिश ने मचाया हाहाकार, यातायात हुए बंद तो कई मकान ध्वस्त
मूसलाधार बारिश ने मचाया हाहाकार, यातायात हुए बंद तो कई मकान ध्वस्त
Share:

अलीगढ़ में आज यानी सोमवार सुबह से हो रही बारिश ने एक बार फिर नगर निगम की पोल खोलकर रख दी है। जी दरअसल शहर में मैरिस रोड, रामघाट रोड, रेलवे रोड समेत शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर जगह-जगह जल भराव की स्थिति बन गई। ऐसे होने के चलते यहाँ राहगीरों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। यहाँ शहर की मुख्य सड़कों के साथ ही पॉश कालोनियों में भी सड़कें लबालब हो गई। आपको बता दें कि विद्यानगर, दुर्गावाड़ी, स्वर्ण जयंती नगर, सुरेंद्र नगर, महेंद्र नगर, गूलर रोड, नौरंगाबाद छावनी समेत शहर की विभिन्न कालोनियों में जहां लोगों के घरों के अंदर तक पानी घुस गया।

दूसरी तरफ ईदगाह, ऊपरकोट, हाथी डूबा, शाहजमाल समेत विभिन्न इलाकों में जल भराव के कारण लोगों का बुरा हाल हो गया। यहाँ बारिश का पानी लोगों के घर के अंदर घुस गया और लोग परेशान होते रहे। आपको बता दें कि अलीगढ़ में लगातार कई सप्ताह के इंतजार के बाद 16 सितंबर को बारिश हुई थी। हालाँकि आज यानी सोमवार को तेज बारिश होने के चलते हालत गंभीर है। लोग अपने घरों के अंदर ही बंद हो गए।

लगातार 11 बजे तक तेज बारिश चलती रही। इसके अलावा कुमाऊं में भी पिछले कई घंटे से मूसलाधार बारिश के कारण शनिवार को दिन भर जनजीवन अस्तव्यस्त रहा। वहीं मंडल में 46 सड़कों पर यातायात बंद हो गया है। कई जगह मकान भी ध्वस्त हो गए हैं। यहाँ पहाड़ों पर जगह-जगह भूस्खलन और मलबे से कई जगह मकान क्षतिग्रस्त हो गए तो कहीं सड़के तहस-नहस हो गई है।

यूपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सपा का मार्च, सड़क पर ही धरना देने लगे अखिलेश यादव

अपने डांस से हर किसी को घायल कर रही नम्रता मल्ला

'यह एक चरण है जो बीत जाएगा', बायकॉट बॉलीवुड पर बोली ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -