इंडियाज गॉट टैलेंट की एक्स कंटेस्टेंट को मिला अपना पहला बॉलीवुड गाना
इंडियाज गॉट टैलेंट की एक्स कंटेस्टेंट को मिला अपना पहला बॉलीवुड गाना
Share:

टीवी का चर्चित शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट खोज 2' के जरिये मशहूर शुचिता व्यास को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें अपना पहला बॉलीवुड गीत मिल गया. शुचिता का कहना है कि "वर्तमान में मैं ख्वाइशें नामक अपने पहले बॉलीवुड गीत पर काम कर रही हूं जो एक आगामी फिल्म 'आई एम रोशनी' का हिस्सा होगा," बता दे कि शुचिता ने डीडी 1 पर लोकप्रिय शो 'खेलो गाओ जीतो' ग्लैमर दुनिया में कदम रखा इसके बाद वह कई शोज का हिस्सा बनी.

उन्होंने मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर के साथ 'मस्ती धूम' नामक शो में काम किया. इसके अलावा वह ज़ूम टीवी और सब टीवी जैसे लोकप्रिय चैनलों पर कुछ अन्य कार्यक्रम में नजर आई. संगीत के बारे में शुचिता का कहना है कि एक गायक होने के नाते, मुझे एक विशिष्ट शैली के लिए पक्षपात नहीं किया जा सकता है; संगीत हर रूप में सुंदर है.

उनका कहना है कि उन्हें हमेशा पेप्पी नंबर ही गाने को मिलते हैं लेकिन अब वे अन्य शैलियों को करने की उम्मीद करती है. खास बात यह है कि शुचिता ने पहले से ही छोटे परदे के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है. अब उन्हें फिल्मों के लिए भी गाने का मौका मिल गया है तो ऐसे में वह अपने पहले गाने को लेकर बहुत एक्साइटेड है.

ये भी पढ़े

गंदी गालियां देने वाले शख्स को सपना चौधरी का मुंहतोड़ जवाब

टीवी की किन्नर बहु ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर

जब टीवी अभिनेत्री अनिता और उनके पति ने किया स्ट्रीट डांस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -