गंदी गालियां देने वाले शख्स को सपना चौधरी का मुंहतोड़ जवाब
गंदी गालियां देने वाले शख्स को सपना चौधरी का मुंहतोड़ जवाब
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों लगातर सुर्खियों में है. हाल ही में सपना को लेकर खबर आई है कि उत्तर प्रदेश के संभाल शहर में रहने वाले एक लड़के ने अश्लील बातें बोली, और गालियां दी. इस बात की शिकायत सपना ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संभल पुलिस और डीजीपी से शिकायत की. इसके अलावा सपना चौधरी ने ट्विटर के जरिए सबको टैग करते हुए लिखा कि संभल के इस लड़के पर कार्यवाही कीजिए, ये लड़कियों के लिए गंदी-गंदी गालियां लिख रहा है.

ख़ास बात यह है कि जैसे ही सपना ने पुलिस से शिकायत की वैसे ही वह शख्स माफ़ी मांगने की बात कहने लगा. उस शख्स ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि 'मैडम सॉरी मैं यह अकाउंट फेक समझ रहा था, मैं बहुत गरीब हूं, मैं आपके पैरों में गिरने को तैयार हूं. खबरों की माने तो जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया है उसका नाम 'एे के खान कोबरा' है.

वहीं सपना की शिकायत पर पुलिस ने जल्द ही इस मामले पर छानबीन शुरू कर दी और उस शख्स के खिलाफ एक्शन लिया. आईजी मुरादाबाद और संभल के एसपी ने मामला दर्ज कर आश्वासन दिया कि युवक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि सपना चौधरी आज के समय में एक मशहूर सेलेब्रेटी बन चुकी है. बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना घर-घर में पहचानी जाने लगी है. वह जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

टीवी की किन्नर बहु ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीर

जब टीवी अभिनेत्री अनिता और उनके पति ने किया स्ट्रीट डांस

देखिए 'देवर-भाभी और सेक्स' की कहानियों पर आधारित 'गन्दी बात' वेब सीरीज का ट्रेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -