लॉकडाउन : सारी उम्मीदों पर फिरा पानी, रेलवे ने सुनाई बुरी खबर
लॉकडाउन : सारी उम्मीदों पर फिरा पानी, रेलवे ने सुनाई बुरी खबर
Share:

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पीएम मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ले लिया है. जिसके बाद रेलवे ने 3 मई तक अपनी यात्री ट्रेनें रद कर दी हैं. रेलवे के अधिकारियों इसकी जानकारी देते हुए कहा कि रेलवे ने 3 मई तक अपनी यात्री रेल सेवा बंद रखने का फैसला किया है.इससे पहले 21 दिनों के लॉकडाउन के तहत रेलवे ने अपनी यात्री ट्रेनें 14 अप्रैल तक रद कर दी थी.

देशभर में 3 मई तक रहेगा लॉकडाउन, लेकिन 20 अप्रैल से इन शर्तों में मिल सकती है छूट

इस मामले को लेकर रेलवे ने जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा के बाद उन्होंने यात्री ट्रेनों को 3 मई तक रद करने का फैसला लिया. रेल अधिकारी ने कहा कि हमने लॉकडाउन के आगे बढ़ने  को ध्यान में रखते हुए ये निर्णय लिया है.इसको लेकर अधिक अपडेट जल्द ही उपलब्ध होंगे.

पंजाब : सीएम अमरिंदर सिंह ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, विपक्ष की इन पार्टियों को मिला न्योता


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में फिलहाल हवाई सेवाएं भी 30 अप्रैल तक बंद हैं. रेलवे की ओर से 3 मई तक यात्री ट्रेनें रद करने के फैसले के बाद अब हो सकता है हवाई सेवाओं को भी 3 मई तक रद करने पर कोई फैसला लिया जाए. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. साथ ही, इससे पहले आज देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को बढ़ाते हुए 3 मई तक इसे जारी रखने का फैसला किया था. पीएम मोदी ने कहा कि देश में कोरोना वायरस महामारी के प्रसार को रोकने के लिए बहुत आवश्यक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई बहुत मजबूती से आगे बढ़ रही है और देशवासियों के बलिदान के कारण देश को काफी कम नुकसान हुआ है.

फ्लोर टेस्ट को लेकर कमलानाथ हुए निराश, SC ने बोली यह बात

क्या लॉकडाउन में शराब के ठेके खोलने वाली है पंजाब सरकार ?

पंजाब : 24 घंटे में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, राज्य में इतना हुआ संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -