पंजाब : 24 घंटे में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, राज्य में इतना हुआ संक्रमण का आंकड़ा
पंजाब : 24 घंटे में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, राज्य में इतना हुआ संक्रमण का आंकड़ा
Share:

लॉकडाउन के बाद भी पंजाब में कोरोना वायरस अपने पैर प्रसारता जा रहा है. वही, अब राज्य में संक्रमण से प्रभावितों का आंकड़ा सोमवार को बढ़कर 180 पर पहुंच गया है. 24 घंटे के दौरान 9 नए पॉजिटिव केस सामने आए. इनमें लुधियाना के एसीपी नार्थ भी शामिल हैं. यह सूचना मिलते ही तीन एसएचओ सहित 15 लोगों को क्वारंटीन कर दिया गया. एसीपी की हालत गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

कोरोना का पहला संक्रमित मिलते ही सूनसान हुआ यह शहर

इस विकट परिस्थिति में सोमवार को पठानकोट में छह, लुधियाना में एक और जालंधर में दो नए मामले मिले. लुधियाना और जालंधर में एक केस को छोड़कर बाकी सभी मामले पहले से कोरोना पीड़ित लोगों से करीबी संपर्क वालों के हैं. वहीं, मोहाली के जवाहरपुर में कोई नया केस नहीं आने और नवांशहर में दो और मरीजों के ठीक होने की राहत भरी खबर भी है.

लॉकडाउन : मजे से शराब बांट रहा था शख्स, सोशल मीडिया ने खोल दी पोल

वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य में अब तक 4480 संदिग्ध लोगों के सैंपलों की जांच की गई है. इनमें से 3858 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि 446 लोगों की जांच रिपोर्ट का इंतजार है. राज्य के विभिन्न अस्पतालों में 139 लोगों को आइसोलेशन वार्ड में दाखिल कर गहन निगरानी की जा रही है. इनमें से एक व्यक्ति को वेंटिलेटर पर रखा गया है जबकि 2 मरीजों को आक्सीजन सपोर्ट दिया गया है. कोरोना से राज्य में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि इस रोग से ठीक हुए लोगों की संख्या भी बढ़कर 25 तक पहुंच गई है. 

3 मई तक बढ़ा लॉक डाउन, पीएम मोदी ने किया ऐलान

ड्रैगन' की चाल अपना रहा कोरोना वायरस, आंकड़े दे रहे गवाही

अगर केंद्र और राज्य के लॉकडाउन में है कंफ्यूज तो, जानें क्या है अंतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -