भारतीय पारी 283 रन पर सिमटी, ऑस्ट्रेलिया को मिली 43 रन की बढ़त
भारतीय पारी 283 रन पर सिमटी, ऑस्ट्रेलिया को मिली 43 रन की बढ़त
Share:

पर्थ: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत की पहली पारी 283 रन पर सिमट गई और ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 43 रन की बढ़त हासिल की है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत की तरफ से कोहली ने 123 रन की पारी जरूर खेली लेकिन रहाणे के अलावा कोई और बल्लेबाज ज्यादा कुछ योगदान नहीं दे पाया। यहां हम आपको बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 326 रन पर सिमट गई थी, इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया की तरफ से फिंच, हैरिस और हेड ने अर्धशतक लगाए है। वहीं बता दें कि भारत की तरफ से इशांत ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

कोहली की कप्तानी पारी, शानदार शतक से स्कोर बढ़ा

यहां बता दें कि कोहली ने शानदार स्टेट ड्राइव से अपना शतक पूरा किया है। बता दें कि आज सुबह आउट होने वाले पहले बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे रहे जो 51 रन बनाकर आउट हुए। रहाणे अपने कल के स्कोर में एक भी रन नहीं जोड़ पाए। यहां बता दें कि इससे पहले दूसरे दिन का खेल समाप्त होते समय विराट कोहली और अजिंक्य रहणे की फिफ्टी से भारत शनिवार को सुखद स्थिति में पहुंच गया था। वहीं भारत ने दूसरे दिन की समाप्ति तक पहली पारी में 69 ओवरों में 3 विकेट पर 172 रन बना लिए थे।  

हॉकी विश्व कप: सडन डेथ में ऑस्ट्रेलिया को हराकर फाइनल में पंहुचा नीदरलैंड्स

गौरतलब है कि भारत को पहली पारी में ठोस शुरुआत की दरकार थी लेकिन मिचेल स्टार्क ने मुरली विजय को बगैर खाता खोले बोल्ड कर दिया। इसके अलावा बता दें कि केएल राहुल मात्र 2 रन बनाकर जोस हेजलवुड की यॉर्कर पर बोल्ड हुए। वहीं बता दें कि भारत 8 रनों पर 2 विकेट खोकर मुश्किल में घिर गया था। वहीं विराट और चेतेश्वर पुजारा ने इसके बाद पारी को संभालने की कोशिश की। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए 74 रन जोड़े। 


खबरें और भी

विश्व टूर फाइनल्स: थाईलैंड की इंतानोन को हराकर फाइनल में पहुंची पी वी सिंधु

एशिया हॉटेस्ट मैन : दिग्गजों को पछाड़ कोहली फिर बनें 'विराट', मिला यह स्थान

ना चाहकर भी इन खिलाडियों ने बना लिया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर शर्मसार हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -