ना चाहकर भी इन खिलाडियों ने बना लिया ऐसा रिकॉर्ड, जानकर शर्मसार हो जाएंगे आप

दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज भारतीय बल्लेबाजी ऑस्ट्रेलिया पर पूरी तरह से हावी रही. लेकिन एक बार फिर भारत की ओपनिंग जोड़ी ने सभी को निराश कर दिया. राहुल और विजय दोनों ही बेहद सस्ते में लौटते बने. बता दें कि टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी केएल राहुल और मुरली विजय ने एक बार फिर से एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.  

पर्थ टेस्ट की पहली पारी में विजय जहां 0 पर आउट हो गए तो राहुल 2 रन बनाकर चलते बने. दोनों ही बोल्ड आउट हुए. इस तरह भारत के धुरुआत फिर ख़राब रही. विजय को स्टार्क ने आउट किया और राहुल को हेजलवुड ने अपना शिकार बना लिया. इससे पहले एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में दोनों ने 50 से ज्यादा की साझेदारी निभाई थी. जो 11 पारियों के बाद पहली बार इस जोड़ी की ओर बनाई गई थी. लेकिन भारतीय ओपनिंग जोड़ी की असफलता का सिलसिला पर्थ में भी जारी रहा. 

16 साल पुराना अनचाहा रिकॉर्ड मौजूदा ओपनिंग जोड़ी के नाम...

भारतीय ओपनिंग जोड़ी ने (द, अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया) देशों में एक कैलेंडर ईयर में सबसे खराब औसत से रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इसमें पहले कम से कम 15 पारियों की बाकी जाए तो  इस साल भारतीय ओपनरों ने 18.71 की औसत से रन बनाए हैं इसे पहले भारतीय ओपनरों का ऐसा औसत इन देशों में 2002 में रहा था. 

 

टिम साउदी के पंच में फंसने के बाद संभला श्रीलंका

विराट-रहाणे की फिफ्टी से भारतीय टीम को मिली बढ़त

हार्दिक पांड्या कर सकते हैं टीम इंडिया में वापसी, इस मैच में किया शानदार प्रदर्शन

वर्ल्ड टूर फाइनल्स: भारतीय स्टार शटलर पीवी सिंधु फाइनल में पहुंचीं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -