इंडियन आइडल: शो पर खूबसूरत शहजादी संग नजर आएंगे धर्मेंद्र, जानकर कंटेस्टेंट हुए बेकरार
इंडियन आइडल: शो पर खूबसूरत शहजादी संग नजर आएंगे धर्मेंद्र, जानकर कंटेस्टेंट हुए बेकरार
Share:

सोनी टीवी का लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो में 14 फरवरी को दोनों की शादी होने वाली है. वहीं दूसरी तरफ शो में इस हफ्ते धर्मेंद्र एंट्री लेने वाले हैं. धर्मेंद्र की एंट्री से शो में चार चांद लगने वाले हैं. लेकिन शो में धर्मेंद्र अकेले नहीं आए हैं. वो अपने साथ एक शहजादी को लेकर आए. शो के प्रोमो वीडियो भी अब सामने आ चूका हैं.

शो में एंट्री करते हुए धर्मेंद्र कहते हैं- 'आपने जब-जब बुलाया हम चले आए. और अब फिर चले आए. लेकिन इस बार हम तन्हा नहीं आए. हमारे साथ हम एक शहजादी को भी लेकर आए हैं. ऐसी शहजादी जिस पर दुनिया मरती है. जो हर किसी की हसरत है. मैं भी मरता था. उसकी चाहत में इनकी (कंटेस्टेंट) निगाहों में देख रहा हूं. अब मैं सरप्राइज नहीं करना चाहता था. शहजादी हाजिर हो.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

धर्मेंद्र की ये बात सुनकर सभी चौंक जाते हैं और बेसब्री से शहजादी को देखना चाहते हैं.  जब धर्मेंद्र कपड़ा हटाते हैं तो इंडियन आइडल की ट्रॉफी सामने नजर आती है. जिसे देखकर सभी काफी खुश हो जाते हैं, खासतौर पर कंटेस्टेंट. इसके बाद धर्मेंद्र कहते हैं कि इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी. सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- ले आए हैं धर्मेंद्रजी अपने साथ एक शहजादी, कौन हैं वो?  धर्मेंद्र की एंट्री से शो में काफी धमाल होने वाला है.

जानिये आखिर क्यों एआईएम पर भड़की रश्मि देसाई की माँ, फिनाले से पहले क्या हुआ ऐसा

फिनाले से पहले रश्मि-असीम ने लगाया 'बिग बॉस' पर ये आरोप, सिद्धार्थ शुक्ला से हैं जुड़ा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -