फिनाले से पहले रश्मि-असीम ने लगाया 'बिग बॉस' पर ये आरोप, सिद्धार्थ शुक्ला से हैं जुड़ा
फिनाले से पहले रश्मि-असीम ने लगाया 'बिग बॉस' पर ये आरोप, सिद्धार्थ शुक्ला से हैं जुड़ा
Share:

'बिग बॉस 13' की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' पर बायस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस' के सारे नियमों का उल्लंघन करते हैं इसके बावजूद उनपर कोई रोक टोक नहीं लगाई जा रही है. फिनाले से महज सात दिन पहले एक बार फिर घरवालों ने 'बिग बॉस' पर यही आरोप लगाया. इस बार ये आरोप रश्मि देसाई और आसिम रियाज ने लगाया है. सात फरवरी को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में इम्यूनिटी टास्क हुआ. इस टास्क में नॉमिनेटेड चारों सदस्य आरती, शहनाज, पारस  और माहिरा गॉर्डन एरिया में मौजूद जेल में बंद थे. एक मेज पर जेल की चाबी रखी हुई थी. तीनों एलीट क्लब के मेंबर्स रश्मि, आसिम और सिद्धार्थ को बजर बजते ही चाबी हासिल करनी होगी. जिसके हाथ में पहले चाबी आएगी वो जिसे इम्यूनिटी दिलाना चाहता होगा उसे जेल से बाहर निकाल सकेगा.  

जैसे ही बजर बजता है आसिम सिद्धार्थ को पकड़ते हुए दिखे. दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. हालांकि सिद्धार्थ चाबी लेने में कामयाब हो गए. इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा मुझे दोबारा हाथ मत लगाना. इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि 'आप लोगों को पहले भी बताया गया है ये टास्क फुर्ती का है, चाबी उठाने का है. ना कि किसी को ब्लॉक करने का नहीं और न ही बल प्रयोग करने का है. ऐसी कोई भी हरकत कोई नहीं करेगा।' आसिम सिद्धार्थ की टी-शर्ट पकड़ते हैं बावजूद इसके सिद्धार्थ को चाबी मिल जाती है. इसके बाद दोनों की बहस शुरू हो जाती है. आसिम कहते हैं- 'अभी धक्का तुमने मुझे मारा मैंने नहीं।' इसके बाद आसिम कहते हैं- 'इसकी बारी एनाउंसमेंट आ जाती है. ये ब्लॉक करे तो रणनीति है।' आसिम रश्मि से कहते हैं- 'जब शेफाली आपके ऊपर चढ़ी थी तब तो बीच में बोलने कोई नहीं आया. तब वो रणनीति थी।' इसके बाद रश्मि कहती हैं- 'बिग बॉस ये बहुत अनफेयर है. मकड़ी वाले टास्क में शेफाली मेरे ऊपर चढ़ी हुई थीं तब सब सही था।' 

इसके बाद 'बिग बॉस' ने आसिम और रश्मि की जोरदार क्लास लगाई. बिग बॉस ने कहा- 'कुछ देर पहले जब बिग बॉस ने कहा है कि ये काम रोका और कहा कि ये काम फुर्ती का है. उस पर आसिम और रश्मि ने केवल अफसोस जाहिर किया बल्कि बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप भी लगाया. इसके साथ ही कहा इसके पहले तो ये नहीं कहा गया था. हां, इसके पहले जरूर ये नहीं कहा गया था लेकिन ये जरूर कहा था कि कार्य के दौरान जोश से ज्यादा होश से काम लें. इसका नतीजा नोटों की बारिश टास्क में आप लोग देख चुके हैं. आरोप लगाने से पहले सोच लीजिए कि जो भी नियम बनाए जाते हैं वो सिर्फ आप लोगों की भलाई को ध्यान में रखकर ही बनाए जाते हैं।' 'बिग बॉस' के ये कहते ही रश्मि और आसिम ने इसपर अपनी सफाई पेश करना शुरू कर दी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा-कार्तिक लाएंगे लव और कुश की सच्चाई सामने, त्रिशा को मिलेगा न्याय

अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड ने फैंस को इस अंदाज में किया रोज डे विश, टॉपलेस फोटो देख यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट

BB13 : दोस्त ने बताया पारस गर्लफ्रेंड आकांक्षा को नहीं करना चाहते थे डेट, जानिये क्या थी वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -