शो से बाहर किए जाने पर साहिल सोलंकी ने मेकर्स पर लगाएं गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर बयां किया दर्द
शो से बाहर किए जाने पर साहिल सोलंकी ने मेकर्स पर लगाएं गंभीर आरोप, वीडियो जारी कर बयां किया दर्द
Share:

चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन विवादों में उलझता जा रहा है। शो के सबसे फेमस कंटेस्टेंट में से एक साहिल सोलंकी ने शो के निर्माताओं पर बड़े आरोप लगाए हैं। साहिल सोलंकी को हाल ही में शो से बाहर निकाल दिया गया था। इसके पश्चात् साहिल ने एक वीडियो जारी कर शो में होने वाले पक्षपात के बारे में चर्चा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAAHIL SOLANKI SA (@saahilsolanki.official)

साहिल ने वीडियो में बताया कि शो के निर्माता जानबूझकर उन्हें अच्छे सांग नहीं देते थे। पूछे जाने पर बोलते कि साहिल शो खासा लंबा जाएगा तो आपको बाद में और अवसर प्राप्त होंगे। साहिल ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे बहुत लंबे समय से रियलिटी शो कर रहे हैं तथा इंडिया आइडल के निर्माताओं ने उनका दिल तोड़ दिया है। अब वे फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से शो में बिल्कुल वापस नहीं जाएंगे। उनका ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

साहिल ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इस सप्ताह मैंने कोई बुरा सांग गाया हो जिसकी वजह से उन्होंने मुझे टॉप-15 में सबसे नीचे रखा। साथ-साथ मुझे ये भी नहीं लगता कि कम वोटों की वजह से मुझे बाहर निकाल दिया गया है।' आगे साहिल ने बताया, 'मैंने कई रियलिटी शोज किए। मैंने लिटिल चैंप्स किया था, भारत की शान किया, द वॉइस इंडिया किया, सारेगामा किया। इन सब में मैं फाइनलिस्ट रहा। इंडियन आइडल शो में मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जो कि गलत है। निर्माताओं ने मुझ पर ध्यान देना बंद कर दिया। मेरी कोई क्लिप पेज पर नहीं डालते। इससे मैं समझ गया था कि यहां कुछ न कुछ गलत है।'

माता-पिता को देख कर रो पड़ी जैस्मिन भसीन, ख़त्म हो सकता है अली गोनी से रिश्ता

अंकिता लोखंडे का वीडियो देख भड़के सुशांत के फैंस, कहा- 'नाचना है तो SSR के सॉन्ग पर नाचो'

फिर हुआ राखी और जैस्मिन के बीच घमासान, एक्ट्रेस बोलीं- 'इस बार हाथ नहीं रुकेंगे, भले ही बाहर जाना पड़े'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -