माता-पिता को देख कर रो पड़ी जैस्मिन भसीन, ख़त्म हो सकता है अली गोनी से रिश्ता
माता-पिता को देख कर रो पड़ी जैस्मिन भसीन, ख़त्म हो सकता है अली गोनी से रिश्ता
Share:

चैलेंजर्स की एंट्री के पश्चात् से  'बिग बॉस 14' में रोजाना कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। सलमान खान के शो में अब पहले से भी अधिक विवाद हो रहे हैं। वहीं फैमिली वीक में लड़ाई-झगड़ों को भूलकर घरवाले बहुत भावुक हो गए हैं। पिछले दिनों ही घर में राहुल वैद्य की मां आई थी, वहीं अली गोनी ने भी इस के चलते अपनी बहन से बात की है। 'बिग बॉस 14' के आगामी एपिसोड में जैस्मिन भसीन की स्थिति बुरी होने वाली है। 

आज रात इस शो में जैस्मिन भसीन के घरवाले उनसे मुलाकात करने पहुंचेंगे। निर्माताओं ने इस शो के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अपने माता-पिता को अपने समक्ष देखकर जैस्मिन भसीन रो रही हैं। 'बिग बॉस 14 प्रोमो' में जैस्मिन भसीन के पापा उनसे स्पष्ट बोल रहे हैं कि वो अबसे अपने गेम पर ही ध्यान दे। साथ ही वो ये भी बोल रहे हैं कि उन्हें इस शो पर पहले जैसी जैस्मिन भसीन देखनी है। जैस्मिन भसीन अपने पेरेंट्स से वादा कर रही हैं कि वो उनकी आशाओं पर हमेशा ही खरा उतरेंगी। वहीं बात की जाए अली गोनी की तो जैस्मिन भसीन के पेरेंट्स की बातों को सुनकर वो थोड़ा सा दुखी अवश्य दिखाई दे रहे हैं।

जैस्मिन भसीन के पेरेंट्स की बात से ऐसा ही लग रहा है कि उन्हें अपनी बेटी तथा अली गोनी का रिलेशन पसंद नहीं आ रहा हैं। अब देखना होगा कि जैस्मिन भसीन अपने पेरेंट्स की बात को कितना मानती हैं? साथ ही ये देखना भी इंट्रेस्टिंग होगा कि अब अली गोनी जैस्मिन भसीन से दूर रहने का प्रयास करेंगे या फिर वो अपना गेम पहले जैसे ही खेलेंगे। 

रश्मि के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हो रहीं जैस्मिन, ट्रोलर्स ने कहा- 'डस्टबिन'

मां से मिलकर झलक उठे राखी सावंत के आंसू, मां ने बताई हैरान कर देने वाली बात

शकीरा के गाने पर झूमकर नाचीं अनीता हसनंदानी, फैंस बोले- 'ऐसा मत करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -