फिर हुआ राखी और जैस्मिन के बीच घमासान, एक्ट्रेस बोलीं- 'इस बार हाथ नहीं रुकेंगे, भले ही बाहर जाना पड़े'
फिर हुआ राखी और जैस्मिन के बीच घमासान, एक्ट्रेस बोलीं- 'इस बार हाथ नहीं रुकेंगे, भले ही बाहर जाना पड़े'
Share:

बिग बॉस 14 इन दिनों ट्विस्ट से भरा पड़ा है। अब शो के आने वाले एपिसोड में जो होने वाला है वह बेहतरीन है। बीते एपिसोड में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को रोते हुए देखा गया, क्योंकि ये लोग काफी लंबे समय के बाद अपने घरवालों और प्रियजनों से मिले। ऐसे में इन घरवालों और प्रियजनों ने कैप्टेंसी के टास्क में भी अहम भूमिका निभाई। वहीं घर में कंटेस्टेंट्स से मिलने आए इन लोगों को घर का कप्तान बनाने के लिए राखी सावंत और सोनाली में किसी एक चुनना था। वहीं जब वक्त पूरा हो गया तो समय कम होने के कारण कैप्टन का चुनाव नहीं हो पाया। वहीं इस दौरान बिग बॉस के घर में काफी हंगामा भी हुआ।

इस दौरान घर में राखी सावंत और जैस्मीन भसीन के बीच फिर से तीखी बहस हुई। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि अर्शी खान और ये दोनों बेडरूम में बैठे थे और अली गोनी के बारे में बात कर रहे थे। उसी के तुरंत बाद ही ये बातचीत सिर्फ राखी और जैस्मीन के बीच होने लगी। इस दौरान राखी अपनी पिछली गलतियों को भूलकर जैस्मीन से दोस्ती का हाथ बढ़ाती है और नई शुरुआत करने के लिए कहती हैं। जैस्मीन यह देखकर मना कर देती हैं और उसके बाद पिछली बातों को लेकर उनसे बहस करने लगती हैं। इस दौरान वह राखी से कहती हैं 'वह मानसिक और भावनात्मक टॉर्चर के बाद से उनसे दोस्ती करने में सक्षम में नहीं है।'

इसके बाद जैस्मीन राखी को बताती हैं कि 'वह जिन्होंने राखी को घर में सबसे ज्यादा प्यार किया लेकिन राखी ने उन्हें गालियां दीं।' आगे जैस्मीन ने यह भी कहा कि 'राखी ने उन्हें गालियां दी, उनके चरित्र पर सवाल उठाए और उनके बारे में सारी गंदी बातें करते हुए उसे प्रताड़ित किया और उकसाया था।' इसके बाद जैस्मीन ने यह तक कह डाला, "क्योंकि अब मेरे हाथ नहीं रुकेंगे, फिर भले ही बाहर जाना पड़ जाए। चली जाऊंगी, पर अब मैं आपका फिजिकल टॉर्चर नहीं सहन करूंगी।" वैसे अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।

रश्मि के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हो रहीं जैस्मिन, ट्रोलर्स ने कहा- 'डस्टबिन'

रितेश पांडे के इस भोजपुरी गाने ने बनाया रिकॉर्ड, मिलें करोड़ों व्यूज

ट्रम्प के शिक्षा सचिव बेट्सी डेवोस ने अमेरिकी दंगे के बाद दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -