तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का हुआ ब्रेकअप! खुद पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

टीवी का मशहूर कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आजकल ख़बरों में बना हुआ हैं। ये दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट होते हैं। अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से स्टार प्रशंसकों को कपल गोल्स देते हैं। हाल ही में तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट साझा किया है जिसे देख प्रशंसक दंग रह गए हैं।

सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तेजस्वी ने एक पोस्ट साझा किया है जिसे देख प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि कहीं तेजस्वी ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग ब्रेकअप तो नहीं कर लिया। दरअसल तेजस्वी ने इंस्टा स्टोरी साझा किया है जिस पर लिखा है, ‘मैंने ब्रेकअप किया क्यूंकि मैंने डांस किया।’ फोटो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी एनिमल प्रिंट ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी के इस पोस्ट पर प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी की शुरुआत टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में हुई। इस शो के चलते ही पहले सितारें दोस्त बने फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। प्रशंसकों के बीच स्टार कपल का शानदार क्रेज है। प्रशंसकों ने इनकी जोड़ी को ‘तेजरन’ का नाम दिया है। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार कपल एक दूसरे पर प्यार लुटाते हैं। वही बात यदि तेजस्वी के वर्क फ्रंट की करें तो तेजस्वी एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में नजर आ रही है। शो में उनकी भूमिका को प्रशंसकों ने खूब पसंद किया। इसके अतिरिक्त हाल ही में बॉलीवुड के इस लविंग कपल का म्यूजिक वीडियो बारिश आई है रिलीज हुआ है, जिसे 30 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हुए हैं।

उस रात ऐसा क्या हुआ कि डेट होने के बावजूद नहीं हुआ इस कपल का तलाक, खुद बताया सच

बिग बॉस 16 में नजर आएगा TV का ये गुस्सैल एक्टर, नाम जानकर खुश हो जाएंगे आप

श्रीदेवी बनी 'अंगूरी भाभी', वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -