कंटेस्टेंट की तारीफ में विशाल ददलानी ने कर डाली बड़ी गलती, पंडित नेहरू को लेकर कही ये बात
कंटेस्टेंट की तारीफ में विशाल ददलानी ने कर डाली बड़ी गलती, पंडित नेहरू को लेकर कही ये बात
Share:

इंडियन आइडल का 12वां सीजन बहुत फेमस हो रहा है। ऑडियंस को शो में आए टैलेंटेड प्रतियोगियों की आवाज ने एकदम दीवाना बना दिया है। पिछले सप्ताह में शो का रिपब्लिक डे स्पेशल एपिसोड टेलिकास्ट हुआ। प्रतियोगियों ने देशभक्ति के सांग्स से जजों तथा ऑडियंस को इमोशनल कर दिया। इसी मध्य शो के जज विशाल ददलानी से एक 'गलती' हो गई तथा इस पर लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, शो के एपिसोड में प्रतियोगी सिरीशा ने देशभक्ति से ओतप्रोत जबरदस्त सांग 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गाया। इसी की प्रशंसा में विशाल ददलानी ने कुछ ऐसा बोला कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। विशाल ने कहा, 'लता जी ने स्वयं ये सांग हमारे देश के पहले पीएम पंडित नेहरू के लिए 73-74 वर्ष पहले गाया था।' इसी बात को लेकर उनकी खिंचाई हो रही है। 

वही लोगों का कहना है कि यह सांग पहली बार वर्ष 1963 में चीन के विरुद्ध युद्ध में शहीद हुए सैनिकों के लिए गाया गया था। वहीं विशाल बोल रहे हैं कि ये सांग पंडित नेहरू के लिए गाया गया था। सोशल मीडिया पर विशाल ददलानी को कई व्यक्ति ट्रोल कर रहे हैं। वहीं कुछ व्यक्ति उन पर शो में भी पॉलिटिक्स करने का आरोप लगा रहे हैं। वही उनकी इस एक चूक पर कई ट्रोलर्स ने उन्हें इतिहास याद करने की नसीहत दे डाली।

हिमांशी खुराना के कारण शहनाज गिल ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, जानिए क्यों?

विकास गुप्ता की मां ने लगाई गुहार, कहा- विकास को बेदखली से बचाओ...

किसानों के हिंसक प्रदर्शन को लेकर हिमांशी खुराना का आया चौंका देने वाला बयान, कहा- अभी मूड...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -