विकास गुप्ता की मां ने लगाई गुहार, कहा- विकास को बेदखली से बचाओ...

चर्चित टीवी शो बिग बॉस के घर के प्रतियोगी विकास गुप्ता आजकल अपने गेम को लेकर बहुत सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनको उनके प्रशंसक बहुत पसंद भी करते हैं। विकास ने घर में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री की थी। जिसके पश्चात् वे 2 बार घर से बेघर हो गए। पहली बार तो अर्शी की वजह से तथा दूसरी बार अपने स्वास्थ्य खराब होने की वजह से। इसके अतिरिक्त विकास का परिवार भी तब से चर्चाओं में है, जब से अर्शी खान ने घर के भीतर उनके परिवार का जिक्र किया तथा कहा कि विकास अपनी मां के साथ अच्छे से नहीं रहते। इसके साथ ही हमने देखा विकास ने स्वयं कहा कि किसी कारण की वजह से मेरी मां एवं भाई मुझसे दूर रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharda Gupta (@sharda_gupta04)

वही भले ही विकास की फैमिली के बारे में कुछ भी कहा गया हो, किन्तु विकास की मां शारदा गुप्ता हाल ही में उनके सपोर्ट में आई हैं। जैसा कि विकास गुप्ता इस हफ्ते घर से नॉमिनेटेड हैं, उनकी मां ने बिग बॉस 14 के प्रतियोगी तथा उनके बेटे विकास गुप्ता के साथ एक ओल्ड फोटो शेयर की है तथा सभी लोगों से वोट करने की अपील की। फोटो में आप मां-बेटे को गले मिलते हुए देख सकते हैं। शारदा ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "गुड मॉर्निंग प्यारे दोस्तों, विकास के लिए वोट करें! मेरे बेटे को बिग बॉस के घर से बेदखली से बचाओ!”

घर के भीतर हुए नॉमिनेशन की बात करें तो, इस हफ्ते विकास के साथ नॉमिनेटेड मेंबर्स में निक्की तंबोली, देवोलीना तथा राहुल वैद्य का नाम सम्मिलित है। बता दें इस बार के नॉमिनेशन ने एक अलग ही मोड़ लिया हुआ है। घर में जितने भी सदस्य नॉमिनेटेड हैं उनको दिए हुए घर के क्षेत्र भी बंद हैं। वहीं घर में विकास गुप्ता का अर्शी खान से विवाद होता हुआ नजर आया, जहां वे अर्शी खान को राखी सावंत की भांति रिएक्ट करने के लिए रोकते नजर आ रहे हैं।   

किसानों के हिंसक प्रदर्शन को लेकर हिमांशी खुराना का आया चौंका देने वाला बयान, कहा- अभी मूड...

सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी माँ के साथ शहनाज गिल ने कट किया केक, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

शहनाज गिल को जन्मदिन पर आधी रात को सिद्धार्थ शुक्ला ने फेंका पूल में, बिगड़ी एक्ट्रेस की हालत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -